Dumper hits two vehicles in Jalpaiguri

जलपाईगुड़ी में डंपर ने दो गाड़ियों को मारी टक्कर

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी। जलपाईगुड़ी गौशाला चौराहे पर बुधवार सुबह एक भयानक सड़क हादसा हुआ, जहां एक डंपर ने नियंत्रण खो दिया और दो गाड़ियों को टक्कर मार दी। डंपर की टक्कर से दो गाड़ियां  पलट गईं। पता चला है कि डंपर सिलीगुड़ी की ओर जा रहा था। तभी एक कार गौशाला चौराहे पर टर्न ले रही थी।

पहले डम्पर ने उस कार से टक्कर मारी। डंपर की टक्कर से कार दूर जा गिरी। जोरदार टक्कर से कार कुछ देर गोल गोल घूमती रही। कार में एयरबैग होने के कारण कार चालक किसी तरह बच गया। हालांकि, कार का ड्राइवर घायल हो गया है।

इसके बाद डंपर ने नियंत्रण खो दिया और गौशालामोर से सटे देवी चौधुरानी मंदिर के सामने खड़े एक अन्य छोटे वाहन से टकरा गया। उस गाडी का ड्राइवर समेत यात्री सड़क किनारे  गाडी खड़ी कर पास की एक दुकान पर चाय पी रहे थे।

अपनी आंखों के सामने यह दृश्य देखकर उस गाडी में सवार लोगों की सांसें अटक गईं। उनका कहना है, ‘अगर  वे कार में होते तो बड़ा हादसा हो सकता था।’

हादसे के बाद ट्रैफिक पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है। सड़क हादसे में सबसे कार का ड्राइवर घायल हुआ। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *