Humanitarian initiative: Wheel chair given on wedding anniversary

मानवीय पहल: शादी की सालगिरह पर दी व्हील चेयर

Kolkata Hindi News, खड़गपुर : झाड़ग्राम शहर निवासी पूर्व बैंक कर्मी सुनील बरन खोटिया और सामाजिक कार्यकर्ता शास्वती खोटिया की शादी की सालगिरह बुधवार को थी। इस अनोखे जोड़े ने परिचित दायरे के बाहर जाकर अलग अंदाज में इस खुशी को मनाया। जोड़े ने अपनी शादी की सालगिरह के अवसर पर एक विशेष आवश्यकता वाले छात्र को व्हीलचेयर सौंपी।

इस कार्य में स्वर्णिम रेखीय भाषा एवं सांस्कृतिक अभ्यास फेसबुक समूह ‘आमारकार भाषा आमारकर गोर्ब’ ने  सहयोग का हाथ बढ़ाया। इस समूह के सदस्य प्रसेनजीत पायरा के अनुसार, कुछ दिन पहले समूह के निदेशक मंडल के सदस्यों में से एक बिस्वजीत पाल के माध्यम से दंपति तक यह खबर पहुंची कि विशेष आवश्यकता वाले छात्र को व्हील चेयर की आवश्यकता हैI

इस बारे में सुनकर दंपत्ति तुरंत व्हीलचेयर उपलब्ध कराने के लिए तैयार हो गए। इसी तरह, शादी की सालगिरह पर व्हीलचेयर विशेष आवश्यकता वाले छात्र को सौंप दी गई। इस घरेलू कार्यक्रम में दंपत्ति के साथ समूह की ओर से समीर दंडपात, प्रोसेनजीत पायरा, उत्तम किला, शुभव्रत पालोई, देवव्रत बाघ और अन्य उपस्थित थे।

अगर आपको स्टोरी पसंद आई हो तो लाइक और फॉलो करें। जुड़े रहें हमारे साथ। धन्यवाद
ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *