सिलीगुड़ी में वाहनों की जबरदस्त टक्कर ; यात्री बाल-बाल बचे

सिलीगुड़ी। एशियन हाईवे पर दो वाहनों की टक्कर में यात्री बाल-बाल बचे। घटना शुक्रवार को नॉर्थ बंगाल यूनिवर्सिटी गेट नंबर 2 के सामने घटी। समाचार सूत्रों के अनुसार, एक कार खोरीबाड़ी से सिलीगुड़ी की ओर जा रही थी, तभी नॉर्थ बंगाल यूनिवर्सिटी के गेट नंबर दो के सामने ट्रैफिक सिग्नल पर कार रुकी, पीछे से आ रहे एक अन्य चार पहिया वाहन ने कार में जोरदार टक्कर मार दी. हालांकि, घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

मालूम हो कि पीछे की कार में कुछ मैकेनिकल दिक्कतों के कारण ब्रेक फेल हो गया और इस वजह से वह नियंत्रण खो दिया और सामने की गाड़ी से जा टकराई. घटना को देखते ही ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गई है।

चाय बागान में विचरण करते दिखे हाथी

जलपाईगुड़ी शनिवार सुबह जलपाईगुड़ी जिले के मोराघाट चाय बागान में हाथियों को विचरण करते देखा गया। काफी देर तक चाय बागान में भटकने के बाद आखिरकार हाथी बगल के मोरा घाट रेंज के जंगल की ओर चला गया। चाय बागान में हाथियों के झुंड को देखने के लिए पर्यटकों से लेकर राहगीर तक राष्ट्रीय राजमार्ग के बगल में चाय बागान में इकट्ठा होते हैं। बाद में बानर हाट थाने के ट्रैफिक ओसी मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया। वनकर्मी हाथियों पर नजर रखे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *