हावड़ा : सालकिया के होटल में बदमाशों का तांडव

हावड़ा। हावड़ा के सालकिया में अरविंद रोड स्थित एक होटल सोमवार रात कुछ बदमाशों ने जम के तांडव मचाया। आरोप है कि बदमाशों के एक समूह ने सरेआम शाम को हॉकी स्टिक और धारदार हथियार के साथ सालकिया के एक होटल पर धावा बोल दिया। इस दौरान होटल में तोड़फोड़ करने के साथ बदमाशों ने होटल के कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। साथ ही बदमाश होटल के कैश बॉक्स से करीब 10 हजार रुपये लूटकर चले गए।

होटल मालिक परमबीर ने बताया कि रविवार रात एक शराबी युवक उनकी दुकान पर आया था। उन्होंने कुछ खाना भी खरीदा था। हालांकि, शख्स ने खाने की पूरी कीमत नहीं चुकाई थी। जब आदमी से पैसे मांगे गए तो उसने होटल के कर्मचारियों को धमकी दी। होटल मालिक परमबीर जब बीच बचाव करने गए तो उस व्यक्ति ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद सोमवार शाम करीब साढ़े छह बजे युवक 15-20 युवकों के साथ होटल में वह आदमी आया और दुकान में तोड़फोड़ शुरू कर दी तोड़फोड़ रोकने की कोशिश करने पर होटल के कर्मचारियों के साथ उन्होंने मारपीट की और होटल के कैश बॉक्स से तकरीबन 10000 रुपये लेकर चले गए।

घटना के बाद मालीपंचघड़ा थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज देखकर युवकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। स्थानीय निवासियों का कहना है कि हमला करने वाले लोग सलकिया बाजार इलाके के रहने वाले हैं। इस घटना के बाद इलाके में दहशत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *