Howrah news : पानी के लिए मची हाहाकार, वार्ड 29 के पूर्व पार्षद शैलेश राय ने टैंकर से बंटवाया पानी

उमेश तिवारी। Kolkata Desk : हावड़ा नगर निगम द्वारा मंगलवार को ही यह घोषणा की गई थी कि पद्दोपुकुर जलसंयत्र में मरम्मत व बेलेपोल के पास 900MM व्यास वाले वाल्व को बदलने को लेकर गुरुवार दोपहर 12 बजे से शुक्रवार दोपहर 12 बजे तक हावड़ा के सभी वार्डो में पानी नहीं आयेगा। अतः गुरुवार दोपहर से पानी नहीं आ रहा है, जिसे लेकर पानी के लिए हाहाकार मच गया है।

लेकिन वार्ड 29 के पूर्व पार्षद शैलेश राय ने अपने वार्ड के लोगों को लिए पानी की व्यवस्था करवाई। हावड़ा वेलफेयर ट्रस्ट और काशी विश्वनाथ सेवा समिति के पानी के टैंकर उन्होंने बन बिहारी बोस रोड, रामेश्वर मालिया लेन, न्यूशील लेन, रजनी कुमार सेन लेन, गोपाल मुखर्जी लेन, राउंड टैंक लेन और डॉ. पीके बनर्जी रोड में भेजवाया।

इस मौके पर शैलेश राय ने कहा कि उन्हें पहले से ज्ञात था कि गुरुवार दोपहर 12 बजे से पानी नहीं आयेगा इसलिए उन्होंने 10-10 हजार क्षमतावाले काशी विश्वनाथ सेवा समिति व हावड़ा वेलफेयर ट्रस्ट के जल टैंकर बुक कराये थे जिन्होंने सही समय पर वार्ड 29 के विभिन्न स्थानों में पहुंचकर लोगों को जल आपूर्ति करायी। उनके इस तरह के कार्य से लोगों में खुशी की लहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *