Howrah News : हावड़ा स्टेशन में नहीं हो रहा आरटीपीसीआर टेस्ट की जांच

धर्मबीर कुमार सिंह, हावड़ा। Kolkata Desk : हावड़ा स्टेशन में किसी भी प्रकार का कोरोना का जांच नहीं हो रहा है, न ही थर्मल स्क्रीनिंग हो रही है। यदि ऐसे ही चलता रहा तो कोरोना की जंजीर को तोड़ना काफ़ी मुश्किल हो जाएगा। राज्य सरकार और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना था की बाहर से आने वाले किसी भी यात्री को कोरोना का सर्टिफिकेट दिखाना अनिवार्य है लेकिन यहाँ नियमों की धज्जिया उड़ाई जा रही है। बिना किसी कोरोना रिपोर्ट के यात्री आ रहे है।

बंगाल में प्रवेश पर आरटीपीसीआर टेस्ट जरुरी है, इसका कितना पालन हो रहा है इसका जायजा लेने हमारे संवाददाता धर्मबीर कुमार सिंह हावड़ा स्टेशन गए। उन्होंने देखा कि हावड़ा स्टेशन में कोरोना के किसी नियम का पालन नहीं हो रहा है। उन्होंने यात्रीयों से कोरोना टेस्ट के बारे में कुछ सवाल पूछा। सभी यात्रियों ने बताया कि हावड़ा स्टेशन में किसी भी तरह के कोरोना टेस्ट सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।

मोहम्मद इरफ़ान बंगलोर से हावड़ा स्टेशन पहुंचे और बताया कि स्टेशन में कोई कोरोना सर्टिफिकेट नहीं मांगा गया है। सूरत से आए तारिक शेख ने बताया कि लॉक डाउन के दौरान हावड़ा स्टेशन पर कोई कोरोना सर्टिफिकेट नहीं मांगा गया। एक कुली ने बताया कि आने वाले यात्री के लिए हावड़ा स्टेशन पर कोई कोरोना सर्टिफिकेट नहीं मांगा जाता है। जब वहा मौजूद अधिकारिओ से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने इस विषय में कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *