हावड़ा : श्री जैन विद्यालय में अंतर-वर्गीय एसजेवी किंग्स लीग चैंपियन 2023-अंडर 16 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन संपन्न

हावड़ा। खिलाड़ियों एवं खेलों को प्रोत्साहन देने के लिए हावड़ा के श्री जैन विद्यालय में अंतर-वर्गीय एसजेवी किंग्स लीग चैंपियन 2023-अंडर 16 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। 3 दिनों तक चले इस क्रिकेट टूर्नामेंट में नवमी एवं दसवीं कक्षा के विभिन्न वर्गों के छात्रों के बीच कई मैच खेले गए। कल हावड़ा के फोरसर रोड स्थित क्रिकेट ग्राउंड पर फाइनल मैच खेला गया। फाइनल मैच का शुभारंभ विद्यालय के सचिव ललित कंकरिया ने किया। ललित कांकरिया ने सभी वर्ग के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और उन्हें खेल भावना के साथ खेलने की शपथ ग्रहण करायी।

मैच का आरंभ नवी कक्षा के छात्रों के बैटिंग के साथ शुरू हुआ जिसमें 106 रन का लक्ष्य दसवीं वर्ग के बच्चों को मिला। 10वीं वर्ग के छात्र 80 रन पर ऑल आउट हुए और नवी वर्ग के छात्र इस प्रतियोगिता में 26 रनों से विजयी घोषित हुए। विद्यालय का छात्र मोहित मैंन ऑफ द मैच घोषित हुआ। विजयी टीम को कप एवं शील्ड देकर विद्यालय के सचिव ललित कांकरिया, प्रिन्सिपल इंदू जोसेफ चौधरी, मुख्य-अतिथि शशि कांकरिया ने उनका उत्साहवर्धन किया।

इस विशेष अवसर पर विद्यालय के शिक्षक संजय सिंह, सतीश सिंह, यज्ञनारायण मिश्रा, जगत नारायण सिंह, पी.के. मिश्रा, सोमेन चक्रवर्ती, चन्द्रदेव चौधरी स्पोर्ट्स टीचर अनिल तिवारी, विनोद सिंह सहित सभी शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित रहीं। मैच की कमेंट्री विद्यालय के वरिष्ठ छात्र मनीष चौधरी एवं अभिषेक सिंह ने किया। अंत में विद्यालय की प्रिंसिपल इंदु जोसेफ चौधरी ने जीवन में खेल और खेलों की उपयोगिता के महत्व पर प्रकाश डाला एवं सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं सहित छात्रों को कार्यक्रम में उपस्थित होने के लिए धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *