हावड़ा : बी.गार्डेन से मल्लिक फाटक तक मिनी मैराथन में दौड़े हावड़ावासी

उमेश तिवारी, हावड़ा । रविवार की सुबह बी.गार्डेन से हावड़ावासियों ने मिनी मैराथन में भाग लेते हुए एक साथ दौड़ लगायी। वैरियर स्पोर्ट्स एथलेटिक सेंटर हावड़ा ने इस मैराथन दौड़ का आयोजन किया था। सुबह सात बजे के करीब शुरु हुए इस मैराथन दौड़ में लगभग साढ़े तीन सौ की संख्या में लड़के और लड़कियां बी.गार्डेन से मल्लिक फाटक तक दौड़े।

साढ़े छः किलोमीटर की इस दौड़ में जी.टी. रोड के दोनों किनारों पर खड़े लोग प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करने के लिए ताली बजा रहे थे। इस आयोजन के संबंध में आयोजक व वार्ड 29 के पूर्व पार्षद शैलेश राय ने बताया कि पिछले दो सालों से कोरोना के कारण लोग एक दूसरे से दूर-दूर रह रहे थे। और इस मैराथन के माध्यम से उन्हें पास लाने की कोशिश की गई है।

उन्होंने बताया कि साढ़े छः किलोमीटर की इस दौड़ में न सिर्फ मुर्शिदाबाद, मिदनापुर, नदिया बल्कि झारखंड से भी लड़के-लड़कियां भाग ले रही हैं। इस दौड़ में जीत दर्ज करानेवाले सभी बीसों प्रतिभागियों को नगद राशि से पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर खासतौर पर निलय घोषाल उपस्थित थे। आयोजन को सफल बनाने में नितेश मिश्रा, रमेश सिंह, अजय सिंह सहित संस्था के सभी सदस्यों की भूमिका सराहनीय थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *