#Howrah: “हावड़ा आशा एडुकेशनल एंड सोशल वेलफेयर सोसायटी” ने बच्चों में वितरित की सहायक पाठ्य सामग्री

निप्र, हावड़ा : सामाजिक संस्था “हावड़ा आशा एडुकेशनल एंड सोशल वेलफेयर सोसायटी” द्वारा संस्था के अध्यक्ष अरुण कुमार तिवारी के जन्मदिवस के अवसर पर वार्ड 29 के हावड़ा ज्ञानपीठ के विद्यार्थियों को सहायक पाठ्य सामग्री, मास्क एवं चॉकलेट वितरित किया गया। उक्त अवसर पर संस्था की तरफ से राज कुमार गुप्त, सुजाता पांडेय, लाल साहब वर्मा, अमर शाही, अजय तिवारी, हरेराम चौबे, मृत्युंजय मिश्रा, राजेश सिंह, अनिल प्रसाद, अनिल साव, रवींद्र ठाकुर उपस्थित थे।

विशेष अतिथि के रूप में वरिष्ठ शिक्षक श्रीराम पुकार शर्मा और भृगुनाथ पाठक उपस्थित थे। हावड़ा ज्ञानपीठ के संचालक सुनील शुक्ला और अन्य शिक्षक शिक्षिकाओं ने संस्था के कार्य में भरपूर सहयोग किया।

उल्लेखनीय है कि इस संस्था द्वारा प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी हावड़ा में प्राथमिक के 1100 विद्यार्थियों को सहायक पाठ्य सामग्री वितरण का लक्ष्य रखा गया है। अभी तक हावड़ा मध्य के वार्ड 27, 29 और 30 के अनेकों प्राथमिक विद्यालयों में लगभग 1050 विद्यार्थियों को पाठ्य सामग्री वितरित की जा चुकी है।

संस्था का यह कार्य पिछले कुछ वर्षों से लगातार जारी है तथा 2020 में भी कोरोना के चलते पाठ्य सामग्री के बदले जरूरतमंदो के बीच खाद्य सामग्री वितरित की गई थी, अर्थात सेवा किसी भी रूप से निरंतर जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *