माथाभांगा गर्ल्स हाई स्कूल की इतिहास की शिक्षिका की अस्वाभाविक मौत, सुटंगा नदी में मिला शव

कूचबिहार । माथाभांगा गर्ल्स हाई स्कूल की इतिहास की शिक्षिका अंजलि रॉय की अचानक हुई मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। स्कूल सूत्रों के मुताबिक शिक्षिका आज स्कूल आई थी। स्कूल आने के कुछ ही देर बाद उनका शव माथाभंगा के सुटंगा नदी से बरामद किया गया। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शिक्षिका काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रही थी। शिक्षिका की मौत कैसे हुई पुलिस इसकी जांच कर रही है। माथाभांगा गर्ल्स हाई स्कूल की प्रधानाध्यापिका चितकणा साहा ने कहा कि कल से स्कूल की 75वीं वर्षगांठ मनाने की तैयारियों में सुबह व्यस्त थी। शिक्षिका स्कूल आयी व रजीस्टर पर हस्ताक्षर भी किए। लेकिन कुछ देर बाद खबर आई कि उसकी लाश शुतांगा नदी में मिली है।

वह काफी दिनों तक डिप्रेशन में थी। इस घटना से हर कोई मर्माहत है। मृत शिक्षिका के पति ने बताया कि वह 10-12 साल से मानसिक रूप से बीमार थी। वह पहले भी कई बार आत्महत्या करने की कोशिश कर चुकी थी। उस पर हमेशा नजर रखी जाती थी। यह घटना आज उस समय हुई जब वह काम पर गयी थी। माथाभांगा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने बताया कि अंजलि रॉय नाम की शिक्षिका ने आत्महत्या की है। शिक्षिका माथाभांगा शहर के अमलापारा इलाके की रहने वाली थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मालदा के कालियाचक गोलीकांड में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

मालदा । गोलीकांड में कालियाचक थाना पुलिस ने अमीरुल शेख उर्फ कल्लू शेख (49) को गिरफ्तार किया है। वह कालियाचक थाना इलाके के सुल्तानगंज के कॉलेज मोड़ इलाके का निवासी है। आज उसे कॉलेज थाने की पुलिस ने मालदा जिला न्यायालय में पेश किया। ज्ञात हुआ है कि कल्लू शेख व उसके पुत्र सहित कुछ अन्य लोगों पर 17 नवंबर की शाम कालियाचक ग्राम पंचायत के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर नजमुल शेख नाम के युवक को उस समय गोली मारने का आरोप है, जब वह कालियाचक से सुल्तानगंज अपने घर जा रहा था। मंगलवार रात कालियाचक एसडीपीओ संभव जैन व कालियाचक थाने के आईसी उदय शंकर घोष के नेतृत्व में कालियाचक पुलिस ने कल्लू शेख को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को कल्लू शेख को मालदा जिला अदालत में पेश कर कालियाचक थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *