राजू, श्याम और बाबू भैया के बिना नहीं बन सकती हेरा फेरी-3

मुंबई। सुनील शेट्टी कुमाइट 1 वारियर हंट नामक एक नए खेल-आधारित रियलिटी शो की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा। प्रेस मीटिंग के दौरान, सुनील शेट्टी ने पत्रकारों से अपने नए कार्यकाल के बारे में बात की। पत्रकारों ने इस दौरान उनसे उनकी फिल्म हेरा फेरी 3 के बारे में अपडेट मांगा, जिस पर अभी कुछ समय से काम चल रहा है। हेरा फेरी फ्रेंचाइजी दर्शकों की पसन्दीदा फिल्मों में शामिल है। कुछ समय पूर्व ही ऐसी खबरें आ रही थी कि अक्षय कुमार के साथ रचनात्मक मतभेदों पर काम किया जा रहा है क्योंकि निर्माताओं ने फ्रेंचाइजी में तीसरी फिल्म के साथ वापसी करने में रुचि दिखाई है।

सुनील शेट्टी ने पहले उल्लेख किया था कि वह अक्षय से भी इस बारे में बात करेंगे। जब पत्रकारों ने उनसे उसी पर अपडेट मांगा, तो अभिनेता ने बताया कि उन्होंने अपनी उंगलियां क्रॉस कर ली हैं। यह सबसे अच्छे तरीके से होगा। उंगलियां पार हो गईं क्योंकि मैंने हमेशा कहा है कि राजू के बिना श्याम नहीं और श्याम के बिना बाबू भैया नहीं और तीनों के बिना हेरा फेरी नहीं। हेरा फेरी की प्रतिष्ठित तिकड़ी हमेशा से प्रिय रही है।

हालांकि इन समाचारों के साथ ही यह भी समाचार थे कि अक्षय कुमार के स्थान पर कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे। पर अब कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन इस फिल्म में किसी और भूमिका में दिखाई देंगे। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। गौरतलब है कि सुनील शेट्टी एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित हुए धारावी बैंक में दिखाई दिए थे। इस सीरीज की काफी प्रशंसा हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *