Img 20231202 185134

पानीहाटी स्टेट जनरल अस्पताल के ग्रुप डी का स्वास्थ्य कर्मी लापता, परिजन चिंतित

कोलकाता : पानीहाटी स्टेट जनरल अस्पताल का ग्रुप डी का स्वास्थ्य कर्मी लापता है। 32 वर्षीय युवक सुदीप राजबंशी हर दिन की तरह सुबह 9:00 बजे काम पर जाने के लिए घर से निकला. पेशे से वह पानीहाटी स्टेट जेनरल अस्पताल के ग्रुप डी विभाग में एक स्वास्थ्य कर्मी हैं। अपने परिवार को चलाने के लिए उन्होंने मछली का व्यवसाय भी किया। सुदीप बहुत मेहनती है। सुदीप राजवंशी घोला चैतन्य नगर के रहने वाले हैं। इलाके में उसे रघु के नाम से जाना जाता है।

जब वह काम पर नहीं आया तो उसने दोपहर में अस्पताल से घर फोन किया। पता चला कि आज सुदीप भी काम से अनुपस्थित है लेकिन वह कहां गया या क्यों गायब है? इसको लेकर असमंजस की स्थिति है। सुदीप का पूरा परिवार चिंतित है। परिजनों की ओर से घोला थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया है।

सुबह करीब 9 बजे घर से निकलने के बाद काफी समय बीत जाने के बाद भी सुदीप को कोई जवाब नहीं मिला। फिर रात बीत जाने के बाद भी वह घर नहीं लौटा। सुदीप के दोनों फोन नंबर बंद हैं। कोई दुश्मनी नहीं, कोई अतिरिक्त तनाव नहीं, वह मानसिक थकावट से पीड़ित नहीं था।

यह प्रतिक्रिया है पानीहाटी स्टेट जनरल हॉस्पिटल के ग्रुप डी विभाग के स्वास्थ्य कर्मी की। सुदीप का परिवार ने बताया कि उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई। सुदीप के जीवन में घर और काम के बाहर कोई परेशानी नहीं थी लेकिन शुक्रवार सुबह से उनके अचानक गायब होने से सवाल खड़े हो गए हैं, उनके परिवार और सहकर्मी उन्हें ढूंढने के लिए हाथ-पांव मार रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *