Haryanvi rap sensation Mandys releases her new track "Ajj Di Ghadi"

हरियाणवी रैप सनसनी मैंडीज़ ने अपना नया ट्रैक “अज्ज दी घड़ी” जारी किया

अनिल बेदाग, मुंबई : वीवाईआरएल हरियाणवी मैंडीज़ द्वारा “अज्ज दी घड़ी” की आगामी रिलीज की घोषणा करते हुए रोमांचित है, जो समकालीन शहरी हरियाणवी रैप और एक क्लासिक लोक राग के कालातीत सार का एक अभूतपूर्व मिश्रण है। यह ट्रैक अपनी नवीन ध्वनि और मनमोहक दृश्यों के साथ संगीत का एक अनूठा स्वाद पेश करने का वादा करता है।

यहां देखें गाना

मैंडीज़ द्वारा निर्मित, “अज्ज दी घड़ी” पारंपरिक लोक संगीत की सांस्कृतिक समृद्धि के साथ आधुनिक रैप की कच्ची ऊर्जा का सहज मिश्रण है। मैंडीज़ की विशिष्ट शैली और गीतात्मक कौशल प्रिय लोक गीत में नए जीवन का संचार करते हैं, श्रोताओं को इसकी जड़ों का सम्मान करते हुए एक नया दृष्टिकोण प्रदान करते हैं।

मैंडिस कहते हैं कि मैं ‘अज्ज दी घड़ी’ को श्रोताओं के साथ साझा करने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हूं। यह आधुनिक युग की लय को अपनाने के साथ-साथ हमारी जड़ों के लिए एक श्रद्धांजलि है।

पारंपरिक लोक संगीत शुरू से ही मेरा आकर्षण रहा है और मैं हमेशा इसे बनाना चाहता था एक गाना जो मेरी आधुनिक रैप शैली को लोक संगीत की सुंदरता के साथ मिश्रित करता है। मैं वास्तव में उम्मीद कर रहा हूं कि लोग इस ट्रैक को पसंद करेंगे और इसे लूप पर सुनेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *