पश्चिमी और पारंपरिक परिधानों में जलवा बिखेरती हैं गुगनी गिल

अनिल बेदाग, मुंबई : गुगनी गिल की एक सफल और मेहनती पंजाबी सुपरस्टार के रूप में पहचान है जो वास्तव में कभी संतुष्ट नहीं होती और हमेशा बेहतर करना चाहती है। वह एक सफल उद्यमी भी हैं जो सचमुच शून्य से ऊपर बढ़ी हैं।  गुगनी जैसी महिलाएं उन सभी युवा लड़कियों के लिए प्रेरणा का काम करती हैं जो जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में संतुलन बनाने की कोशिश करती हैं

लेकिन उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि चीजों के साथ आगे कैसे बढ़ना है।  एक सफल पंजाबी सुपरस्टार होने के अलावा, जिन्होंने बार-बार सिनेमाघरों में अपनी काबिलियत साबित की है, वह एक बड़ी फैशनपरस्त भी हैं।

Gugni Gill shines in western and traditional clothes

गुगनी की सबसे बड़ी ताकत यह तथ्य है कि ऐसी दुनिया में जहां बहुसंख्यक लोग फैशन ट्रेंड का अनुसरण करने में व्यस्त हैं, वह अपनी इच्छा और पसंद के अनुसार खुद को स्थापित करने में व्यस्त हैं। जहां तक ​​स्टाइल का सवाल है, उसमें जिस तरह की रचनात्मकता है, उसे देखते हुए वह कभी भी अच्छा दिखने के लिए स्टाइलिस्ट पर निर्भर नहीं रहती है।

यह तथ्य भी कि वह स्वाभाविक रूप से सुंदर और प्रभावशाली है, उसके लिए यह सब और भी आसान हो जाता है क्योंकि उसे अच्छा दिखने के लिए शायद ही किसी अतिरिक्त मेकअप की आवश्यकता होती है।

सबसे सरल पश्चिमी परिधानों में जलवा बिखेरने से लेकर पारंपरिक परिधानों में अपने आकर्षण और जातीयता से दिलों पर राज करने तक, गुगनी वास्तव में 10/10 और दोनों में एक ‘बॉस बेब’ हैं। काम के मोर्चे पर, गुगनी गिल पनाइच अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘जट्टी 15 मुर्राबीन वाली’ में अपने अभिनय से दिल जीत रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *