द क्यू फिजियो का का ग्रैंड ओपनिंग, मरीज़ों को मिलेगी सहूलियत

Kolkata Hindi News : फिजियोथेरेपी आज के जीवन में न केवल आवश्यकता है बल्कि एक कइयों के लिए वरदान बन चुका है। ऐसी कई शारीरिक समस्याएं है जिनका निदान दवाओं के द्वारा नहीं हो पाती वहां फिजियोथेरेपी से लोगों को राहत मिलती है। लेकिन हर कोई फिजियोथेरेपी विशेषज्ञ नहीं बन सकता इसके लिए कई वर्षों की पढाई और अनुभव की जरूरत होती है।

अमूमन हमें डॉक्टर फिजियोथेरेपिस्ट को दिखाने के लिए कहते हैं। लेकिन क्या वो सही मायने में फिजियो विशेषज्ञ होते हैं ?

ये अनेक लोग नहीं जान पाते। ऐसे में लोगो को न केवल जागरूक बल्कि उनका सही इलाज़ करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है द क्यू फिजियोस।

Grand opening of The Q Physio, patients will get convenience

डॉक्टर तहनिमा इस्लाम अमीन के कुशल नेतृत्व में एजेसी बोस रोड पार्क स्ट्रीट क्रासिंग के समीप इंडियन न्यूरोसाइंस कोलकाता के ऑपोजिट द क्यू फिजियोस रिहेब क्लिनिक का शुभारम्भ हुआ।

यह क्लिनिक कई मायनों में नवीनतम तकनीकों और मशीनों से लैस है। यहाँ पर आपको आधुनिक चिकित्सा प्रणाली के साथ इलाज़ मुहैया कराई जाएगी। डॉक्टर की एक कुशल टीम मरीज़ों का इलाज़ करेंगी, और साथ ही समुचित देखरेख भी की जायेगी।

इस खास मौके पर जानी मानी एक्ट्रेस पल्लवी चटर्जी भी उपस्थित हुई और उन्होंने तहनीमा की तारीफ़ करते हुए इस क्लिनिक के खुले जाने को फायदेमंद और महत्वपूर्ण करार दिया।

गौरतलब है कि डॉक्टर तहनिमा इस्लाम अमीन ने पिछले 10 वर्षों से फिजियोथेरेपी की सेवा से अनेकों मरीज़ों को लाभ पहुँचाया है। और यह कार्य निरंतर जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *