राज्य नेतृत्व के निर्देशानुसार तृणमूल कांग्रेस का ग्राम पंचायत स्तरीय कार्यकर्ता सभा शुरू

मालदा। तृणमूल कांग्रेस के राज्य नेतृत्व के निर्देशानुसार ग्राम पंचायत स्तरीय कार्यकर्ता सभा शुरू हो गई है। इसी क्रम में रविवार को कालियाचक एक प्रखंड के सुजापुर स्टैंड पर कर्मचारियों की बैठक हुई। इस कार्यक्रम के जरिए कांग्रेस, सीपीएम व भाजपा को छोड़कर 100 से ज्यादा कार्यकर्ता तृणमूल में शामिल हो गए। तृणमूल की इस कार्यकर्ता बैठक में सुजापुर क्षेत्र समिति के अध्यक्ष मोफिजुल शेख, मालदा जिला परिषद सदस्य हाजी केतबुद्दीन, गोइसबाड़ी क्षेत्र समिति के अध्यक्ष मिराजुल बोसनी, तृणमूल के जिला युवा महासचिव शफीकुल आलम उपस्थित थे।

ज्ञात हो कि एक समय सुजापुर को कांग्रेस का केंद्र कहा जाता था। पिछले विधानसभा चुनाव में तृणमूल उम्मीदवार अब्दुल गनी सबसे ज्यादा मतों से जीते थे। साथ ही, सूजापुर विधानसभा-केन्द्रित कालियाचक 1 ब्लॉक के अंतर्गत जितनी भी ग्राम पंचायतें आती हैं, उन पर वर्तमान में तृणमूल का बहुमत है। इसलिए स्थानीय तृणमूल नेतृत्व की मांग है कि आगामी पंचायत चुनाव में वे संबंधित क्षेत्रों में सभी ग्राम पंचायतों से विरोधियों का सफाया कर देंगे। तृणमूल के सुजापुर क्षेत्र समिति के अध्यक्ष मोफीजुल शेख ने कहा कि सभी बूथ स्तरों पर कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ छोटी चर्चा बैठकें पहले ही शुरू कर दी गई हैं।

मुख्यमंत्री की कई सरकारी परियोजनाओं के विकास का संदेश भी लोगों तक पहुंचाया जा रहा है। हम दीदी के दूत बनकर अलग-अलग बूथों पर जाकर काम कर रहे हैं। इस बार विपक्षी दल का नामोनिशान नहीं रहेगा। सुजापुर ग्राम पंचायत क्षेत्र में कोई नहीं रहेगा। पंचायत चुनाव में जिला परिषद व सभी बूथ सीटों पर भारी संख्या में जीत हासिल करेंगे। उसकी तैयारी को लेकर इस तरह के वर्कशॉप शुरू किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *