शाहजहां की गिरफ्तारी पर राज्यपाल ने जताया संतोष

Kolkata Hindi News, कोलकाता। संदेशखाली मामले में मुख्य आरोपित शेख शाहजहां की गिरफ्तारी पर राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने संतुष्टि जाहिर की है। उन्होंने गुरुवार कहा, मुझे इस बात से खुशी है कि अब चीजें सही दिशा में हो रही हैं। गवर्नर ने इस बारे में राज्य सरकार से रिपोर्ट मांगी थी।

इस बारे में उन्होंने कहा कि गिरफ्तारी की खबर फिलहाल संतोषजनक है। उचित कार्रवाई होनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि संदेशखाली में प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के जवानों पर हमले के 55 दिन बाद, पुलिस ने घटना के मास्टरमाइंड तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेता शेख शाहजहां को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस उसकी गिरफ्तारी के समय और स्थान पर चुप्पी साधे हुए हैं।

शाहजहां के फरार रहने को लेकर राज्य प्रशासन काफी समय से दबाव में था। संदेशखाली में स्थानीय लोगों द्वारा उसे उत्तर 24 परगना जिले और उसके आसपास देखे जाने का दावा किया गया था। राज्य की पुलिस पर उसे संरक्षण देने का आरोप भी लगाया गया था।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *