गोपीबल्लभपुर : ट्रेडर्स एसोसिएशन ने पुलिस को सौंपे सीसीटीवी कैमरे

तारकेश कुमार ओझा। झाड़ग्राम जिले के सबसे महत्वपूर्ण टाउनशिप में से एक गोपीबल्लभपुर की सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के लिए गोपीबल्लभपुर ट्रेडर्स एसोसिएशन के सदस्यों ने महत्वपूर्ण पहल की है। गोपीबल्लभपुर बाजार के ह्रदय स्थल हाथीबाड़ी गोलचक्कर पर सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता करने के लिए गोपीबल्लभपुर व्यापार संघ ने विशेष पहल की। शुक्रवार को व्यापार संघ की ओर से तीन सीसीटीवी कैमरे पुलिस को सौंपे गए।

चूंकि गोपीबल्लभपुर अंतरराज्यीय सीमा के करीब का बाजार है, इसलिए झारखंड और ओड़िशा के लोगों का यहां आना-जाना लगा रहता है। लिहाजा बाजार की सुरक्षा को देखते हुए गोपीबल्लभपुर व्यापारी संघ ने तीन सीसीटीवी कैमरे पुलिस को सौंपे। गोपीबल्लभपुर बाजार के प्राण केंद्र कहे जाने वाले हाथीबाड़ी चौराहे पर सीसी कैमरे लगाए जाएंगे। उस उद्देश्य के लिए, व्यापार संघ के सदस्यों ने सीसीटीवी कैमरे गोपीबल्लभपुर थाने के आईसी सुदीप बनर्जी को सौंप दिए।

व्यापारी संघ की ओर से सचिव शुभाशीष नाइक, तन्मय बख्शी व अन्य ने कहा कि हाथीबाड़ी जंक्शन पर सीसीटीवी कैमरे लगा दिए जाएं तो बाजार की सुरक्षा काफी बढ़ जाएगी। तीन दिशाओं में महत्वपूर्ण सड़कों की निगरानी में सुविधा होगी। गोपीबल्लभपुर थाने के आईसी सुदीप बनर्जी ने व्यापारी संघ की इस पहल की सराहना की। कहा कि पुलिस के कर्तव्य निर्वहन में समाज का सहयोग नितांत आवश्यक है।