Img 20231011 Wa0033

खाद्य रसिकों के लिए खुशखबरी, मेदिनीपुर में खुली बिरयानी की नई दुकान

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : दुर्गापूजा से पहले खाने के शौकीनों के लिए मेदिनीपुर शहर के किनारे रांगामाटी फ्लाईओवर के पास एक नई बिरयानी दुकान का उद्घाटन किया गया है। दुकान का नाम ‘ मेदिनीपुर बिरयानी हब’ है। अलग-अलग स्वाद के शौकीनों के लिए बिरयानी के अलग-अलग किस्म की व्यवस्था की गई है। चिकन बिरयानी या मटन बिरयानी के अलावा, हिल्सा बिरयानी या झींगा बिरयानी जैसी बिरयानी भी हैं। साथ में आलू बिरयानी, अंडा बिरयानी आदि। मेदिनीपुर शहर के रांगामाटी में इस बिरयानी दुकान का विधिवत रूप से समारोहपूर्वक उद्घाटन किया गया।

दुकान का उद्घाटन रिबन काटकर एवं केक काटकर किया गया। विद्यासागर पुरस्कार विजेता लेखिका और सामाजिक कार्यकर्ता रोशनारा खान, मेदिनीपुर कोतवाली पुलिस थाने के आईसी अतीबुर रहमान, पुलिस अधिकारी प्रशांत कीर्तनिया, शिक्षक सुदीप कुमार खांडा, जिला चैंबर्स ऑफ कॉमर्स के सचिव चंदन रॉय, समाजसेवी श्यामल दास और प्रख्यात नृत्यांगना शाश्वती माईती शास्मल सहित बड़ी संख्या में गण मान्य व्यक्ति इस अवसर पर उपस्थित थे।

गौरतलब है कि इस बिरयानी की दुकान को पूरी तरह से महिलाएं चलाती हैं। आत्मनिर्भरता के सपने के साथ बनी इस बिरयानी दुकान के प्रबंधन की जिम्मेदारी मधुमंती शासमल और समरेश नंदी की है। उन्हें उम्मीद है कि पूजा के मौसम में उनका प्रतिष्ठान खाने-पीने के शौकीन लोगों के लिए एक शीर्ष स्थान बन जाएगा। पहले दिन इस दुकान पर कई आकर्षक ऑफर थे। बिरयानी खाने के शौकीन दोपहर से लेकर रात तक बिरयानी खरीदने के लिए उमड़ते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *