गड़बेत्ता : दिवंगत प्रशासनिक अधिकारी की स्मृति में वस्त्र दान

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर । दिवंगत प्रशासनिक अधिकारी पार्वती शंकर बनर्जी की स्मृति में शनिवार को वस्त्र वितरण समारोह का आयोजन किया गया। पार्वती शंकर बनर्जी वेलफेयर सोसाइटी की पहल पर यह कार्यक्रम पश्चिम मेदिनीपुर जिले के गड़बेत्ता में हुआ। श्री श्री माँ शारदा सेवाश्रम के सदस्यों के सहयोग से गांव संधिपुर में आयोजित इस कार्यक्रम में स्थानीय क्षेत्र की आर्थिक रूप से पिछड़ी महिलाओं को नए कपड़े सौंपे गए।

सामाजिक कार्यकर्ता सदानंद सरकार के नेतृत्व में पूरे कार्यक्रम को सुचारू रूप से क्रियान्वित किया गया। बता दें कि स्वर्गीय पार्वती शंकर बनर्जी ने अपने करियर का काफी समय इस गड़बेत्ता क्षेत्र में बिताया था। इसलिए स्थानीय लोगों का उनके साथ गहरा जुड़ाव रहा है। कार्यक्रम में समाज की ओर से दिवंगत पार्वती शंकर बनर्जी की पत्नी गोपा बनर्जी व पुत्र रीतम बनर्जी समेत अन्य मौजूद रहे। सोसायटी की ओर से कहा गया कि शुभचिंतकों के प्यार और समर्थन से वे जितना हो सके लोगों के साथ खड़े होने की कोशिश करेंगे।

पश्चिम मेदिनीपुर जिला कलेक्ट्रेट में एक सरकारी अधिकारी के रूप में काम करने और कोलकाता के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान पार्वती शंकर बनर्जी का 2020 में महामारी के दौरान निधन हो गया था। लेकिन लोग उनके योगदान को अभी भी नहीं भूले हैं। क्योंकि प्रशासनिक अधिकारी होते हुए भी वे काफी सहज सरल व्यक्तित्व के स्वामी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *