गड़बेत्ता : डेंगू प्रतिरोध को आगे आया आलो ट्रस्ट, मच्छरदानी वितरित किया

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर । डेंगू से बचाव के लिए सामाजिक संस्था “आलो ट्रस्ट” की पहल के तहत गड़बेत्ता में मच्छरदानी का वितरण किया गया। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के गड़बेत्ता द्वितीय प्रखंड अंतर्गत संधिपुर क्षेत्र के 300 आर्थिक रूप से पिछड़े परिवारों को पूरे बंगाल में कार्यरत कोलकाता स्थित स्वयंसेवी संगठन “आलो ट्रस्ट” की पहल के तहत स्थानीय मां शारदा आश्रम के स्वयंसेवकों के पूर्ण सहयोग से दोगुने आकार के मच्छरदानी बांटे गए। इसके अलावा डेंगू जागरूकता संदेश दिया गया।

इस आयोजन में मौजूद मेधावी लोगों को उत्तरीय और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। अतिथि के रूप में संधिपुर 2 ग्राम पंचायत के प्रधान सरफुद्दीन मंडल, प्रमुख समाजसेवी सदानंद सरकार, प्रमुख कवि, संगीतकार और परोपकारी शैबाल चक्रवर्ती, संगठन की उपाध्यक्ष प्रियंका कुइला तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष कमल कृष्ण कुइला आदि उपस्थित थे।

अध्यक्ष कमल कृष्ण कुइला ने ट्रस्ट की ओर से उन सभी का धन्यवाद और आभार व्यक्त किया जिन्होंने प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपना समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें सभी का समग्र सहयोग और आशीर्वाद मिलता रहा तो वे बंगाल के विभिन्न पिछड़े क्षेत्रों के लोगों के लिए विभिन्न सेवा कार्य करते रहेंगे। जिससे सामाजिक विसंगतियों से निपटने में हर कोई सक्षम हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *