PSG Neymar

पेरिस। नेमार और स्ट्राइकरों के शानदार प्रदर्शन से पेरिस सेंट जर्मेन क्लब ने फ्रेंच लीग फुटबॉल मैच में मोंटपेलियर पर 5-2 से जीत हासिल की। वहीं ग्रोइन चोट से वापसी कर रहे किलियान एमबापे ने गोल कर खाता खोला लेकिन पेनल्टी पर गोल करने से चूक गये। नेमार ने दो गोल दागे जिससे उनके दो लीग मैचों में तीन गोल हो गये हैं। वहीं लियोनल मेस्सी मुकाबले में कोई गोल नहीं कर सके। सेंटरबैक फालाये साको ने एमबापे के शॉट की दिशा बदलने का प्रयास किया लेकिन 39वें मिनट में वह आत्मघाती गोल कर बैठे।

जिससे पीएसजी का खाता खुल गया। नेमार ने 43वें मिनट में पेनल्टी से गोल कर टीम को 2-0 से आगे कर दिया और फिर उन्होंने इसके बाद 51वें मिनट में अपना दूसरा गोल किया। एमबापे ने 69वें मिनट में और रेनाटो सांचेज ने 87वें मिनट में गोल दागे। मोंटपेलियर के लिये वाहबी खाजरी ने 58वें मिनट में और एंजो जियानी चाटो एमबयायी ने (90+2वें मिनट में) गोल किया।

इंटर मिलान ने लीस को 2-1 से हराया : रोमेलु लोकाकु को वापसी में आकर गोल करने में महज 82 सेकेंड लगे जिससे इंटर मिलान ने सीरी ए फुटबॉल मैच में लीस पर 2-1 से जीत हासिल की। बेल्जियम के स्ट्राइकर लोकाकु के दूसरे मिनट में किये गये गोल से इंटर मिलान 1-0 से बढ़त बनाये था। इंटर मिलान ने चेल्सी से उधार पर फिर से लुकाकु को जोड़ा है।

पर दूसरे हाफ में लीस ने असान सीसे के 48वें मिनट में किये गये गोल से स्कोर 1-1 बराबर कर दिया फिर डेंजेल डमफ्राइज के (90+5 वें मिनट में किये गये) गोल ने सुनिश्चित किया कि इंटर मिलान लीग में जीत से शुरूआत कर सके। एसी मिलान ने भी जीत से शुरूआत की, उसने उडीनेस पर 4-2 से दमदार जीत हासिल की।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twelve + 3 =