बीएसएफ कैंप में नि:शुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित

उत्तर दिनाजपुर: तृणमूल प्रखंड अध्यक्ष गुलाम रसूल मोनी ने बीएसएफ के 72 वें बटालियन की ओर से उत्तर दिनाजपुर जिला गोआलपोखर नंबर 1 ब्लॉक के फूलबाड़ी बीएसएफ कैंप में नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का फीता काटा। इस शिविर में बीएसएफ ने क्षेत्र के आम लोगों को चिकित्सा उपचार और मुफ्त दवाइयां प्रदान की। इस स्वास्थ्य जांच शिविर में गुआ गांव ग्राम पंचायत प्रधान अख्तर आलम सहित बीएसएफ के उच्च पदस्थ अधिकारी उपस्थित थे।

सड़क हादसे में दो बाइक सवारों की मौत, एक की हालत गंभीर

कूचबिहार : भीषण सड़क हादसे में दो की मौत हो गयी। एक का गंभीर चोटों के साथ कूचबिहार मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। घटना कूचबिहार के दिनहाटा रोड के एरिया नंबर चार की है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार मृत दोनों युवक कूचबिहार के बंगछतरा रोड इलाके के रहने वाले हैं. घटना से पूरे इलाके में मातम पसर गया है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार तीनों युवक एक बाइक पर तेज गति से जा रहे थे। अचानक सड़क पर खड़े ट्रक से जा टकराई। तीनों युवक मौके पर ही गिर पड़े। जब उन्हें कूचबिहार मेडिकल कॉलेज लाया गया तो डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार मृत दोनों युवकों के नाम चंदन महंत (19), शुभम नट (19) हैं। घायल युवक का नाम विष्णु बर्मन है। घायल युवक का फिलहाल कूचबिहार मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। चंदन महंत के चाचा कार्तिक दास ने कहा कि फोन कर भतीजे को बुलाया गया तो पता चला कि उसका एक्सीडेंट हो गया। अस्पताल पहुंचने पर वह मृत पाया गया। उन्होंने कहा कि बाइक लेकर कहां जा रहे थे, इसके बारे में उन्हें कुछ नहीं पता। पुलिस ने अभी से घटना की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *