मुंबई यूनिवर्सिटी डिपार्टमेंट ऑफ फिजिकल एजुकेशन द्वारा आयोजित ‘फ्री कैंसर स्क्रीनिंग कैम्प व हेल्थ चेकअप’ सफलतापूर्वक संपन्न

मुंबई। मुंबई यूनिवर्सिटी डिपार्टमेंट ऑफ फिजिकल एजुकेशन की हेड प्रोफेसर वसंती कधीरवण की पहल पर ‘फ्री कैंसर स्क्रीनिंग कैम्प व हेल्थ चेकअप’ का आयोजन 6 मार्च 2023 को कालीना, सांताक्रुज में आयोजित किया गया था, जो कि सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। इस मेगा मेडिकल कैंप का आयोजन टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल और C4 वेलनेस के सहयोग से आयोजित किया गया था। इस अवसर पर मुंबई हलचल के मैनेजिंग डायरेक्टर दिलशाद खान, यूनिवर्सिटी ऑफ मुंबई के फाइनेंस ऑफिसर डॉक्टर प्रदीप खापटेकर मुख्य रूप से उपस्थित हुए थे।

इनके अलावा टाटा मेमोरियल अस्पताल के सीईओ कमांडर आनंद तिवारी, C4 वैलनेस के डॉक्टर शिल्पा देसाई, डिपार्टमेंट ऑफ फिजिकल एजुकेशन की हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट प्रो.वसंती कधीरवण, वेलनेस इमेज कंसल्टेंट को-फाउंडर निष्ठा गोटी, निश्केमिस्ट्री डिपार्टमेंट के हेड प्रो. शिवराम गरगे, इंग्लिश डिपार्टमेंट के हेड प्रो. शिवाजी सरगर, गरवारे इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर प्रो. नाईक, नॉलेज सेंटर के डायरेक्टर प्रो. मोतेवार, आईसीटी डिपार्टमेंट के हेड डॉ. श्रीवारा मंगाई, इकोनॉमिक्स डिपार्टमेंट के प्रो. सुरेश माइंड, चीफ सिक्योरिटी खरात डिप्टी रजिस्ट्रार घुले, उपेंद्र पंडित सहित अन्य मेहमान यहाँ उपस्थित रहकर कार्यक्रम को सफल बनाया।

इस मेडिकल कैंप में यूनिवर्सिटी के छात्र छात्राओं सहित सभी स्टाफ मेंबरों की भी जांच की गई। यहां कैंसर स्क्रीनिंग का भी विशेष इंतजाम किया गया। मुंबई यूनिवर्सिटी डिपार्टमेंट ऑफ फिजिकल एजुकेशन की हेड प्रो. वसंती कधीरवण की इस हेल्थ सेंटर की पहल को देखकर सब ने तारीफ की। लोगों कहना था कि हेल्थ से जुड़ी समस्याओं के देखरेख के लिए जो उन्होंने शुरुआत की है, उससे वहाँ के लोगों को बहुत फायदा पहुंचेगा। सभी अतिथियों ने वसंती कधीरवण को बहुत शुभकामनाएं दी और इस अवसर पर दैनिक मुंबई हलचल के मैनेजिंग डायरेक्टर दिलशाद एस. खान ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम के लिए वसंती कधीरवण को हम हमेशा सपोर्ट करेंगे और उनकी जनसेवा की भावना के लिए धन्यवाद देता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *