अमेरिकी राज्य जॉर्जिया में गोलीबारी में चार लोगों की मौत

वाशिंगटन। अमेरिकी राज्य जॉर्जिया में गुरुवार को कई हिंसक घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गयी।
स्थानीय मीडिया ने अधिकारियों के हवाले से बताया कि मोल्ट्री शहर में एक व्यक्ति ने खुद को गोली मारने से पहले तीन वयस्कों की हत्या कर दी। कोलक्विट काउंटी कोरोनर वेरलिन ब्रॉक के हवाले से प्रकाशित रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

उसने अपनी मां और दादी की हत्या की है। ब्राक ने बताया कि इस दुखद घटना के बाद आरोपी स्थानीय मैकडॉनल्ड्स गया और आत्महत्या करने से पहले एक और महिला की हत्या कर दी। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह स्पष्ट नहीं है कि आरोपी व्यक्ति उस महिला को पहले से जानता था या नहीं। एक अलग मीडिया रिपोर्ट में जानकारों का हवाला देते हुए कहा गया है कि हत्यारा उसी मैकडॉनल्ड्स का कर्मचारी था।

सर्बिया के गांवों में गोलीबारी में आठ की मौत, 13 घायल

सर्बिया के डुबोना और सेप्सिन गांवों में गोलीबारी की अलग अलग घटनाओं में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गयी और 13 लोग गोली लगने से घायल हो गये। सर्बिया के अखबार ब्लिक की रिपोर्ट के अनुसार गोलीबारी करने वाले की पहचान यूरोस बी (21) के रूप में हुई। उनसने डबोना में गोलियां चलाईं और घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया। रिपोर्ट में बताया गया है कि शूटर का एक स्कूल के मैदान में एक पुलिस अधिकारी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

उसने घर से एक बन्दूक ली और अपने ‘अपराधी’ उसकी बहन और एक अन्य व्यक्ति को गोली मार दी।
रिपोर्ट में कहा गया कि आरोपी ने पड़ोसी गांव सेप्सिन में गोलीबारी जारी रखी। उसके गांव में छिपे होने की आशंका है। समाचार पत्र ने बताया कि सर्बिया की पुलिस ने शूटर को पकड़ने के लिए एक विशेष अभियान शुरू किया है और हेलीकॉप्टर गांवों के ऊपर उड़ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कम से कम सात पीड़ितों को सर्जरी की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *