काली दास पाण्डेय, पटना । बिहार की धरती से जुड़े बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता और फिल्म मेकर संजय सिंह की बहन बबिता और बहनोई सुबोध जी को उनकी शादी की 25वीं सालगिरह यानि सिल्वर जुबली पर पटना में पिछले दिनों आयोजित संगीतमय कार्यक्रम में शामिल हो कर जदयू के राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के चेयरमैन सह पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

इस कार्यक्रम में स्पाइस जेट पटना के मैनेजर अमित झा, सुप्रीम कोर्ट के वकील अंशुल, हाई कोर्ट के वकील अरुण कुमार, एक्टर राहुल श्रीवास्तव, कैमरा मैन अमरीश सिंह, सुनील सिंह मौजूद रहे, वहीं, बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन, सांसद जनार्दन सिंह सिग्रिवाली, विधान पार्षद और भाजपा के संजय मयूख ने अभिनेता व निर्माता संजय सिंह की बहन बबिता को फोन कर उनकी शादी के 25वीं सालगिरह के लिए बधाई दी।

इस संगीतमय कार्यक्रम में भोजपुरी कमेडियन अभिनेता राहुल श्रीवास्तव ने मेलोडियस गाने पर उनके लिए शानदार परफॉरमेंस दिया। विदित हो कि अभिनेता संजय सिंह 90 के दशक से ही बॉलीवुड में सक्रिय है और अपनी प्रतिभा के बदौलत अपनी विशिष्ट छवि कायम कर चुके हैं।IMG-20220525-WA0009

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 4 =