दीदीर दुत कार्यक्रम के दौरान लोगों के भ्रष्टाचार संबंधी सवालों पर पूर्व मंत्री रवींद्रनाथ घोष हुए असहज

कूचबिहार। कूचबिहार नगरपालिका के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री रवींद्रनाथ घोष को दीदीर दुत कार्यक्रम के दौरान लोगों के सवालों का सामना करना पड़ा। तृणमूल कांग्रेस का राज्य नेतृत्व विभिन्न भ्रष्टाचारों से जुड़ा है। इस बार दीदीर दुत के कार्यक्रम में जाकर रवींद्रनाथ घोष को उस भ्रष्टाचार को लेकर सीधे सवाल का सामना करना पड़ा। जिससे कुछ देर के लिए वह थोड़ा असहज हो गये। आज कूचबिहार नगर पालिका अध्यक्ष रवींद्रनाथ घोष ने कूचबिहार के ब्लॉक नंबर 1 में फोलिमारी ग्राम पंचायत के दीवान बाग इलाके का दौरा किया। रवींद्रनाथ घोष को वहाँ जाते समय आम लोगों के सवालों का सामना करना पड़ा और आम लोगों से इस संबंध में बातचीत करनी पड़ी।

दीदीर दुत के कार्यक्रम में मौजूद एक व्यक्ति ने रवींद्रनाथ घोष से कहा कि गांव में चर्चा है कि बहुत जल्द लक्ष्मी भंडार का पैसा बंद होने वाला है। क्योंकि पार्थ चटर्जी, अणुव्रत मंडल ने सारे पैसे चुरा लिए। आम लोगों के इस सवाल का सामना करने के लिए स्वाभाविक रूप से रवींद्रनाथ घोष तैयार नहीं थे। हालांकि मामले को सामान्य करते हुए उन्होंने कहा कि चोरी करने वालों को जेल होती है या फांसी, ये अदालत का मामला है। आपको सरकारी सुविधाएं मिल रही हैं या नहीं यह बड़ी बात है। दीदी की सुरक्षा कवच कार्यक्रम में रवींद्रनाथ घोष ने कहा कि उन्हें उनके कार्यों के अनुसार दंडित किया जाएगा। अगर कोई कानून के खिलाफ काम करता है तो उसे सजा दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि इन मुद्दों का पंचायत चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा। लोग देखेंगे कि उन्हें क्या सुविधाएं मिल रही हैं। लोग देखेंगे कि ममता बनर्जी उन्हें क्या सेवाएं दे रही हैं। पिछले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में यहां से जीत हासिल करने वाले विपक्षी अब आम लोगों को नजर नहीं आते। इसलिए लोग गलती नहीं करेंगे। मामले को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष सुकुमार राय ने कहा कि दीदीर दुत के कार्यक्रम में तृणमूल कांग्रेस के नेता जहां भी जा रहे हैं, उन्हें आम लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। तृणमूल कांग्रेस भ्रष्टाचार से भरी है। तो आम लोग सवाल पूछेंगे ही और आम लोगों के सवालों के सामने तृणमूल कांग्रेस नेता भाग रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *