ऐसे चोरों की वजह से ममता बनर्जी सत्ता में हैं, माकपा प्रवक्ता शतरूप घोष का तृणमूल कांग्रेस पर तीखा हमला

मालदा। माकपा प्रवक्ता शतरूप घोष ने पथ सभा में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पुलिस प्रशासन की भूमिका पर रोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी सत्ता में हैं क्योंकि उनके आसापास चोरों का घेरा हैं। इसी भाषा में शतरूप घोष ने मालदा जिले के हरिश्चंद्रपुर से तृणमूल पर हमला किया। उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में भ्रष्टाचार चल रहा है। पंचायत चुनाव कब होंगे कहा नहीं जा सकता। पूरे राज्य में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। विकास केवल ममता बनर्जी के भाई-भतीजे के लिए है। उनके लिए पंचायत पर कब्जा करने का मतलब अपनी निजी संपत्ति को बढ़ाना है।

ममता बनर्जी की उपचुनाव की जरूरत थी तो कोरोना के माहौल में ही चुनाव करवाया। जबकि साधन पांडेय के निधन के डेढ़ साल बाद भी मानिकतला में उपचुनाव नहीं हो सका है। राज्य में तो यही हो रहा है। 2017 में हरिश्चंद्रपुर क्षेत्र में आये भीषण बाढ़ से राहत के लिए करोड़ों रुपये का भ्रष्टाचार हुआ था। जांच के दायरे में उस भ्रष्टाचार के एक आरोपी हरिश्चंद्रपुर नंबर 1 प्रखंड पंचायत समिति लोकनिर्माण कार्याध्यक्ष और महिला तृणमूल प्रखंड सभा नेत्री जयश्री कर्मकार और उनके पति तृणमूल नेता बापी पाल हैं।

शतरूप घोष ने कहा कि अदालत ने उनकी अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी। लेकिन पुलिस का कहना है कि वे फरार हैं। जबकि दिन दहाड़े वे सार्वजनिक तौर पर कार्यक्रम कर रहे है। बापी पाल राशन डीलरशिप के लिए पुलिस सत्यापन प्राप्त कर लेता है। दरअसल ममता बनर्जी ऐसे ही चोरों की वजह से सत्ता में हैं। हमारी राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता बीजेपी और तृणमूल से है। लेकिन अगर पुलिस ने तृणमूल की दलाली नहीं छोड़ी तो बड़े मंत्रियों की तरह पुलिस अधिकारियों को भी जेल जाना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *