हावड़ा के बेंटरा में तृणमूल कांग्रेस के द्वारा लोगों में फूड पैकेट्स बांटे गए, खेल राज्य मंत्री थे उपस्थित

धर्मवीर कुमार सिंह, हावड़ा : तृणमूल कांग्रेस के द्वारा आज गरीब और जरूरतमंद लोगों में फूड पैकेट्स हावड़ा के बेंटरा इलाके में बाटा गया। इस कार्यक्रम में विधायक व मंत्री मनोज तिवारी मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित थे। क्रिकेट (Cricket) के मैदान से सियासत की पिच पर एंट्री करने वाले पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को पश्चिम बंगाल (West Bengal) में खेल राज्य मंत्री का ओहदा मिला है।

विधायक मनोज तिवारी ने बताया की आज 600 फूड पकेट्स लोगों मे बांटे जाएंगे ताकि इस कोरोना काल में कोई भी गरीब भूखा ना रहे और भूखा ना सोए। इसके साथ ही उन्होंने लोगों की समस्याओं को भी सुना। लगातार बारिश होने के बाद निचले इलाकों में जल जमाव की स्थिति बनी रहती है।

इस पर भी उन्होंने विचार विमर्श किया और लोगों को आश्वासन दिया कि यह समस्या बहुत ही जल्द ठीक हो जाएगी और वैक्सीन की प्रक्रिया को भी तेजी से बढ़ाने का आश्वासन दिया क्योंकि इस कोरोना काल मे वैक्सीन लेकर ही कोरोना के चक्र को तोड़ा जा सकता है।

उन्होंने केंद्र सरकार की कड़ी निंदा की क्योंकि पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस का दाम लगातार बढ़ रहा है और यदि ऐसे ही बढ़ता रहा तो लोगों को काफी मुसीबत का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने बताया की देश में लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है और जनता काफी परेशान है। रोजमर्रा की चीजों के दाम भी काफी ज्यादा बढ़ गया है। इ

स महंगाई को रोकने में केंद्र सरकार पूरी तरीके से विफल रही है। राज्य सरकार को जितना वैक्सीन चाहिए उतना वैक्सीन नहीं मिल पा रहा है, जिससे वैक्सीनेशन की गति धीमी हो गई है। यही वजह है कि लोगों को वैक्सीन मिलने में काफी समय लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *