एक्रोपोलिस मॉल में बंगाली नववर्ष पाेइला बैशाख पर फूड फेस्टिवल का आयोजन

कोलकाता। बंगाली नव वर्ष, पोइला बैसाख की उलटी गिनती सही मायने में शुरू हो गई है। त्योहार की भावना का जश्न मनाने के लिए, एक्रोपोलिस मॉल, मॉल ऑफ जॉय ने एक मनोरम फूड फेस्टिवल “नबोबोषेर्र भूरी भोज” की घोषणा की है। यह महोत्सव 12 अप्रैल से शुरू होगा और 16 अप्रैल तक प्रतिदिन दोपहर 12 बजे से रात 9 बजे तक चलेगा। उत्सव की भावना में मेहमानों को भिगोने के लिए आमंत्रित करने के लिए मॉल को पारंपरिक बंगाली नव वर्ष सजावट के साथ सजाया गया है।

एक औपचारिक समारोह में प्रसिद्ध गायक और प्रसिद्ध बांग्ला बैंड भूमि के संस्थापक सदस्य सौमित्र रे ने के विजयन, महाप्रबंधक, एक्रोपोलिस और होमलैंड के साथ उत्सव का उद्घाटन किया। नबोबोर्षेर भूरीभोज – बंगाली नववर्ष विशेष फूड फेस्टिवल में खान-पान के शौकीनों को अभिनेता और फूडप्रेन्योर सौरव दास के वेंचर होडोल्स जैसे ब्रांड्स के इनोवेटिव और ऑल टाइम फेवरेट थाली के साथ लुभाएगा।

इस फूड फेस्टिवल में पारंपरिक मटन और चिकन बिरयानी, फ्राइड राइस और कोलकाता चिकन कोशा, भेटकी पटुरी से लेकर बंगाली की पसंदीदा मछली हिलसा और भेटकी – जैसे एलिश कोचुरी, इलिश बिरयानी से लेकर इनोवेटिव आइटम तक कई तरह के व्यंजनों के साथ खाने के शौकीनों को लुभाएगा। इस मौके पर एक्रोपॉलिस मॉल के महाप्रबंधक के विजयन ने कहा, “एक्रोपोलिस मॉल ने पहले से ही मेहमानों और संरक्षकों के बीच साल भर आयोजित होने वाले विभिन्न प्रकार के खाद्य उत्सवों के लिए प्रसिद्धि अर्जित की है।

इस साल हमने बंगाली के दूसरे सबसे बड़े त्योहार के जश्न का हिस्सा बनने के लिए बंगाली न्यू ईयर फूड फेस्टिवल शुरू किया है। हम सात साल से अधिक समय से अपने मेहमानों के लिए त्योहारों की किस्मों का नवाचार और आयोजन कर रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि इस फूड फेस्टिवल में बंगाली न्यू ईयर की सजावट का लुत्फ उठाते हुए और अपने लजीज सफर का लुत्फ उठाते हुए खरीदार एक्रोपोलिस मॉल के अंदर कई फैशन, परिधान, गैजेट, कंज्यूमर ड्यूरेबल स्टोर्स पर अपनी गर्मियों की खरीदारी में शामिल हो सकते हैं।

शॉपर्स स्टॉप, जैक एन जोन्स, बॉडी शॉप, लोटस, और, क्रॉक्स, पुलिस, कलरबार, लिटिल शॉप, स्टारबक्स, स्केचर्स, लेविस, टाटा क्रोमा, इंडियन सिल्क हाउस, बारबेक्यू नेशन और कई अन्य सहित हमारे सभी ब्रांड शॉपर्स को प्रोत्साहित करने के लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *