भाजपा कार्यकर्ताओं ने ज़रूरतमंदों में बांटी खाद्य सामग्रियां

कोलकाता : कोरोना संक्रमण के कारण स्वास्थ्य संकट के साथ ही लोग बेरोजगारी एवं भूख से भी जूझ रहे हैैं। ऐसे में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ- साथ भाजपा कार्यकर्ता भी सक्रिय हैं। भाजपा की तरफ से विभिन्न इलाकों में खाद्य सामग्रियां बांटी जा रही है।

इसी कड़ी में बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह द्वारा भी जगह- जगह खाद्यान्न वितरित किया जा रहा है। इसके तहत नैहाटी ग्रामीण मंडल भाजपा, तीन नंबर बूथ से प्राप्त खाद्य सामग्रियां चाकला इलाके में युवा नेता कुंदन कुमार सिंह (मंटू) के नेतृत्व में गरीब परिवारों को बांटी गईं।

मंटू सिंह ने बताया कि 75 लोगों में खाद्य सामग्रियां बांटी गई। प्रति व्यक्ति 4 किलो चावल, 300 ग्राम दाल, 2 किलो आलू तथा सोयाबीन इत्यादि वितरित किए गए। चाकला में सांसद की तरफ से प्राप्त खाद्यान्न के अलावा स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं ने खुद के सामर्थ्य से भी ज़रूरतमंदों में खाद्य सामग्रियां वितरित की।

इस कार्य में संजय यादव, संतोष साव, अजय प्रसाद, भोला यादव, संतोष साव, विजय चौधरी व सोनू सिंह की सक्रिय भूमिका रही। इन कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए घर- जाकर खाद्य सामग्रियां का वितरण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *