नेटफ्लिक्स सीरीज ‘हीरामंडी : द डायमंड बाज़ार’ का पहला गाना ‘सकल बन’ जारी

काली दास पाण्डेय, मुंबई। संजय लीला भंसाली ने नेटफ्लिक्स सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ का पहला गाना ‘सकल बन’ को ग्रैंड तरीके मिस वर्ल्ड 2024 के ग्लोबल स्टेज पर जारी किया। यह एक खूबसूरत कंपोजिशन है, जिसे बेहद टैलेंटेड राजा हसन ने गाया है और जिसे अमीर खुसरो के समय के कविताओं से सजाया गया है। मिस वर्ल्ड 2024 के मौके पर 13 फास्ट ट्रैक टैलेंटेड राउंड की विनर्स को ‘हीरामंडी’ की कास्ट यानी मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शरमीन सहगल के साथ वॉक करते हुए देखा गया।

20 खूबसूरत महिलाएं पहले गाने ‘सकल बन’ के कॉस्ट्यूम्स में रैंप पर वॉक करती देखीं गई।140 से ज्यादा देशों में टेलीकास्ट किया गया यह वॉक गाना, सच में एक शानदार लॉन्च था। यह देखना सच में विजुअल ट्रीट था जब सभी बसंती रंग में सज कर आए थे। ऐसे में मिस वर्ल्ड 2024 की कंटेस्टेंट्स को संजय लीला भंसाली और नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘हीरामंडी : द डायमंड बाज़ार’ की दुनिया का अनुभव आर्ट, म्यूजिक और कॉस्ट्यूम्स के जरिए मिला।

यह गाना भंसाली म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। गाने के पूरे सेट को गोल्डन रंग से सजाया गया है। गाने में नजर आ रहीं एक्ट्रेसेज ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा सेख ने अपने शाही अंदाज से लोगों का दिल जीता। इस गाने में पारंपरिक नृत्य देखने को मिला। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *