फिरहाद ने आईपैक पर लगाए गंभीर आरोप, तृणमूल की वेबसाइट के पासवर्ड का दुरुपयोग का दावा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के परिवहन मंत्री फिरहाद (बॉबी) हकीम ने राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की संस्था आईपैक पर इशारे-इशारे में तृणमूल की वेबसाइट का पासवर्ड इस्तेमाल करने के आरोप लगाए हैं। दरअसल शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब उनसे तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची को लेकर राज्य भर में हो रहे विरोध प्रदर्शनों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिन उम्मीदवारों की घोषणा की गई है उनका चयन पार्टी और आईपैक के परस्पर सहयोग से हुआ है।

उन्होंने यह भी कहा कि उम्मीदवारों की सूची पार्टी की वेबसाइट पर अपलोड नहीं करने की बात थी लेकिन पासवर्ड का दुरुपयोग हुआ है। हालांकि इस बारे में जब आईपैक से पूछा गया तो संस्था ने एक बयान जारी कर कहा है कि तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों के चयन से लेकर उम्मीदवारों की सूची वेबसाइट पर अपलोड करने तक में संगठन की कोई भूमिका नहीं है।

दोनों के बयान में परस्पर विरोध होने की वजह से माना जा रहा है कि हकीम ने जानबूझकर यह बात कही है। उल्लेखनीय है कि तृणमूल कांग्रेस ने उम्मीदवारों की जो सूची जारी की है उसमें पुराने चेहरों की जगह नए लोगों को अधिक तरजीह दी गई है जिसे लेकर राज्य भर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × two =