सिलीगुड़ी के झंकार मोड़ स्थित एक बहुमंजिली इमारत में लगी आग

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में एक बहुमंजिली इमारत में आग लगने से आज हड़कंप मच गया। घटना सिलीगुड़ी नगर निगम के 4 वार्ड स्थित झंकार मोड़ इलाके में हुई। जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर एक बहुमंजिली इमारत के इलेक्ट्रिक मीटर बॉक्स से स्थानीय दुकानदारों ने धुआं निकलते देखा।

इसके बाद तुरंत सिलीगुड़ी थाने के खालपाड़ा आउटपोस्ट की पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गयी। दमकल की 2 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। शुरुआती अनुमान है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है।

हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

फुलबाड़ी में टोटो और पिकअप वैन की टक्कर में दो 

टोटो और पिकअप वैन की टक्कर से व्यक्ति दो घायल हो गए है। हादसा के बाद इलाके में तनाव देखने को मिला।  मंगलवार सुबह यह दुर्घटना सिलीगुड़ी संलग्न फुलबाड़ी कैनाल रोड से सटे नाओपारा इलाके में हुई।  टक्कर इतना जोरदार था कि टोटो पूरी तरह से चिपक गया है। सूचना मिलते ही आमबाड़ी पुलिस चौकी की पुलिस मौके पर  पहुंची। घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा गया। पिक वैन को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *