कोलकाता के बेलेघाटा के पास जूट मिल में लगी आग

Kolkata Hindi News, कोलकाता। कोलकाता के बेलेघाटा में ईएम बाईपास के पास स्थित कलकत्ता जूट मिल में मंगलवार सुबह आग लग गई। जूट मिल में कच्चा जूट भरा होने के कारण आग तेजी से फैल गई थी। घनी आबादी वाले इलाकों में सुबह-सुबह इस घटना की वजह से दहशत का माहौल बन गया था। खबर पाकर दमकल की दस गाड़ियां मौके पर लाई गई हैं।

अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि आग लगने के कारणों के बारे में फिलहाल स्थिति स्पष्ट नहीं है। प्रारंभिक तौर पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी। घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है, हालांकि लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है।

अग्निशमन विभाग के मुताबिक आग मंगलवार सुबह करीब 8 बजे लगी। प्रारंभिक तौर पर पता चला है कि जूटमिल के तीसरे गोदाम से आग फैली है। आग लगने के कारणों की जांच के लिए पुलिस के साथ मिलकर जॉइंट टीम बनाई जाएगी। जूट मिल गोदाम में अग्निशमन व्यवस्था पुख्ता थी या नहीं, इसकी भी जांच की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *