कोलकाता पुलिस के डीसी कार्यालय में लगी आग!

कोलकाता: कोलकाता पुलिस के डीसी कार्यालय में सुबह 7 बजे आग लग गई! आगलगी की सूचना मिलने के बाद दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची। प्राप्त जानकारी के अनुसार फूलबगान में कोलकाता पुलिस के डीसी कार्यालय में बुधवार सुबह आग लग गई। आग कार्यालय की दूसरी मंजिल पर सुबह 8:15 बजे लगी। आग की लपटों को देखते ही मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दमकल को सूचना दी।

खबर मिलते ही दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। हालांकि आग पर अब काबू पा लिया गया है। शुरुआत में माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी। हालांकि आग के कारणों की जांच की जाएगी।

एक घंटे की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। हालांकि पूरा कार्यालय काले धुएं से ढका होने के कारण इस बात की जांच की जा रही है कि कहीं आग फिर से तो नहीं फैल जाएगी।

हालांकि दमकलकर्मियों ने कहा कि ड्यूटी पर तैनात पुलिस ने आग पर काबू पा लिया। नहीं तो खतरा हो सकता था। एक पुलिसकर्मी ने कहा, “मुझे सुबह काम करते समय कुछ जलने की गंध आ रही थी। मुझे धुआँ दिखाई दिया। मैंने बिना देर किए फायर ब्रिगेड को फोन किया। फायर बिग्रेड भी मौके पर पहुंची। आग पर जल्दी काबू पा लिया गया। माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *