वित्तीय भ्रष्टाचार : अभिनेत्री रूपलेखा को भी ईडी ने तलब किया

कोलकाता। फ्लैट देने के नाम पर बुजुर्गो से धोखाधड़ी के मामले में ईडी ने एक और अभिनेत्री रूपलेखा मित्रा को तलब किया है। रूपलेखा का बेलघरिया में एक फ्लैट है। ईडी सूत्रों के मुताबिक, राकेश सिंह और नुसरत जहां की कंपनी की डायरेक्टर रूपलेखा थीं। इसी कंपनी ने 400 से अधिक बुजुर्ग नागरिकों से प्रति व्यक्ति 5.5 लाख रुपये वसूले और तीन सालों के भीतर न्यू टाउन में रिहायसी तीन बीएचके फ्लैट देने का वादा किया था लेकिन 10 साल का वक्त गुजर जाने के बाद भी किसी को कुछ नहीं मिला।

ईडी के मुताबिक, ”सेवन सेंसेज इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड” नाम की जिस कंपनी पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है, उसके निदेशकों में से एक तृणमूल सांसद और अभिनेत्री नुसरत भी थीं। इससे पहले केंद्रीय जांच एजेंसी ने नुसरत को समन भेजा है। उनसे मंगलवार को पूछताछ होनी है। उल्लेखनीय है कि 2019 में सांसद बनने के बाद नुसरत जहां ने मशहूर कारोबारी निखिल जैन से शादी की थी।

बाद में अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ विवाहेतर संबंधों को लेकर दोनों में खींचतान होने लगी और दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। इस मामले के सामने आने के बाद अभिनेता यश दासगुप्ता ने जोर देकर कहा था कि ईडी इस मामले में नुसरत जहां को नहीं बुलाएगी लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ और उन्हें नोटिस भेजा गया है। खास बात यह है कि यश दासगुप्ता भारतीय जनता पार्टी से लंबे समय तक जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *