आईएमडीबी की लिस्ट में फिल्म आरआरआर और वेब सीरिज पंचायत शामिल

मुंबई आईएमडीबी की टॉप 10 सबसे पॉपुलर लिस्ट में साउथ फिल्म ‘आरआरआर’ और वेब सीरिज ‘पंचायत’ ने अपनी जगह बनाई है। इस लिस्ट में हिंदी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने भी अपनी जगह बना ली है। आईएमडीबी में आरआरआर के खास स्थान को लेकर फिल्म मेकर राजमौली ने कहा है, “आरआरआर एक बहुत ही शानदार दोस्ती की कहानी है, जिससे हर कोई जुड़ सकता है, हर कोई इसको समझ सकता है। इसकी कहानी बहुत अच्छी है और मेरे दिल के करीब है।”

राजमौली ने आगे कहा, “मैं बहुत खुश हूं और मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि आरआरआर ने आईएमडीबी की लिस्ट में अपनी जगह बनाई। दुनियां के सभी दर्शकों को मेरा दिल से धन्यवाद जिन्होंने इस फिल्म को इतना प्यार दिया। और साथ ही फिल्म की पूरी टीम को भी धन्यवाद जिसमें स्क्रीन पर एक अलग जादू दिखाया।”

आरआरआर के अलावा इस लिस्ट में यश स्टारर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और कमल हसन स्टार ‘विक्रम’ ने भी अपनी जगह सुनिश्चित की है। साथ ही इस लिस्ट में ऋषभ शेट्टी स्टार ‘कंतारा’ और आर माधवन स्टार ‘रॉकेट्री’ भी शामिल हुई। इसके अलावा इस लिस्ट में ‘मेजर’, ‘सीता-रामम’, ‘पीएस-1’, ‘777चार्ली’ भी शामिल थी। वहीं वेब सीरिज ‘पंचायत’, ‘दिल्ली क्राइम’ और ‘रॉकेट बॉयज’ और ‘ह्यूमन’ ने भी आईएमडी की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *