फिल्म रक्षा बंधन की टीम प्रमोशन के लिए सिटी ऑफ जॉय कोलकाता पहुंची

कोलकाता, 8 अगस्त, 2022: आनंद एल राय के रिलेशनशिप ड्रामा ‘रक्षा बंधन’ की टीम फिल्म के प्रचार के लिए आज सोमवार को कोलकाता पहुंची। इससे पहले देश भर के विभिन्न शहरों का भी दौरा किया जा रहा है। फिल्म को रक्षा बंधन त्योहार के शुभ अवसर पर रिलीज किया जाएगा। बहु-प्रतीक्षित फिल्म रक्षा बंधन को प्रमोट करने के लिए इसके टीम द्वारा अनेकों शहरों और देशों का दौरा किया जा रहा है जैसे – दुबई, पुणे, हैदराबाद, अहमदाबाद, इंदौर।

‘रक्षा बंधन’ की टीम के अक्षय कुमार, निर्देशक और निर्माता आनंद एल राय, और कलाकार सादिया खतीब, स्मृति श्रीकांत, सहजमीन कौर और दीपिका खन्ना ने आज कोलकाता का दौरा किया। कोलकाता दौरे के दौरान टीम ने दिल्ली पब्लिक स्कूल का भी दौरा किया। वे स्कूल पहुंचे और छात्रों से फिल्म के संबंध में बातचीत की। फिल्म के स्टार कास्ट को स्कूल में प्रशंसकों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। उन्होंने प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी ली।

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित और ज़ी स्टूडियोज, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित ‘रक्षा बंधन’ का संगीत हिमेश रेशमिया द्वारा रचित और गीत इरशाद कामिल का है। मुख्य भूमिका में भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर हैं। फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त 2022 को रक्षाबंधन के दिन रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।3a3a99fa-a40b-49f3-80fb-312d82c64f55

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *