फिल्म “सिनेमा जिंदाबाद” हुई रिलीज, एमएक्स प्लेयर पर देख सकेंगे फैन

मुम्बई। कई दिनों से चल रहा इंतजार अब खत्म हुआ। फिल्म सिनेमा जिंदाबाद  एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो गया है। सिनेमा जिंदाबाद एक भारतीय, हिंदी भाषा की फिल्म है जिसमें कलाकारों के एक वर्ग और फिल्म निर्देशक के संघर्ष और फिल्म उद्योग में उनकी यात्रा को उनके निजी जीवन को भी दिखाया गया है, उनके जीवन को खुश, हल्के क्षणों से लेकर गंभीर, उदास, दिल तक- स्पर्श करने वाले अनुभव को बारीकी से दर्शाया गया है। यह फिल्म वास्तविक पात्रों के साथ वास्तविक जीवन के प्रतिबिंब की तरह है और हर कोई प्रत्येक चरित्र के लिए संबंधित और महसूस करने में सक्षम होगा, खासकर यदि आप फिल्म और मनोरंजन उद्योग से हैं।

इस फिल्म में प्रतिभाशाली अभिनेता राजपाल यादव द्वारा निभाए गए एक महत्वाकांक्षी निर्देशक का एक महत्वपूर्ण प्रमुख चरित्र है, जो अपनी पहली फिल्म को बनाने और रिलीज करने और एक स्वतंत्र निर्देशक के रूप में वह पहचान पाने के लिए कड़ी मेहनत करता है। आप मुख्य अभिनेता वीर को नवोदित अभिनेता पिनेल द्वारा अभिनीत देखेंगे, जो इस फिल्म में एक अभिनेता के रूप में इसे बड़ा बनाने के लिए संघर्ष करता है और मौसमी उदेशी द्वारा निभाई जाह्नवी के साथ प्यार में पड़ जाता है, जो रंजीत द्वारा निभाई गई एक अमीर करोड़पति की बेटी है और वह इसके लिए अपनी पूरी कोशिश करती है।

यह फिल्म बहुत ही प्रतिभाशाली नवोदित फिल्म निर्माता अजय कैलाश यादव द्वारा निर्देशित और निर्मित है। इसमें मौसमी उदेशी और पिनाल पर फिल्माया गया एक हॉट रोमांटिक सॉन्ग है जो इस मूवी की यूएसपी है। वह कहती हैं कि इस मूवी पर बहुत प्रतिभाशाली नवोदित निर्देशक अजय कैलाश यादव के साथ काम करना बहुत अच्छा था, जो सेट पर अच्छी तरह से तैयार थे और जानते थे कि वह प्रत्येक चरित्र में अपने अभिनेताओं से क्या चाहते हैं, भले ही यह कलाकारों की टुकड़ी वाली फिल्म हो। मौसमी कहती हैं, उनके साथ इस फिल्म में काम करना मेरे लिए आसान था, क्योंकि प्रतिभाशाली होने के साथ-साथ अजय एक अच्छे इंसान भी हैं और इस शूट पर साथ काम करके हमारे बीच बहुत अच्छा तालमेल था।

इस फिल्म में सभी नवोदित अभिनेताओं ने बहुत अच्छा काम किया है और मैं निर्देशक अजय जी को इस फिल्म में नए अभिनेताओं से भी सर्वश्रेष्ठ काम पाने का श्रेय देती हूं। मुझे बहुत खुशी है कि बहुत प्रतिभाशाली राजपाल यादव हमारी फिल्म का हिस्सा हैं, लेकिन दुर्भाग्य से मेरे पास उनके चरित्र के साथ कोई दृश्य नहीं है, लेकिन मैं हमेशा उनके जैसे प्रतिभाशाली और डाउन टू अर्थ अभिनेताओं के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। फिल्म में राजपाल यादव, मुकेश भट्ट, पंकज बेरी, रंजीत बेदी, मौसमी उदेशी, हेमिन पटेल, पिनेल बाबू, स्वप्निल झारबड़े, स्वर्गीय वायम दहमानी, अमृता धनोआ और अल्पेश वाघेला जैसे कलाकार शामिल हैं।

अभिनेत्री मौसमी उदेशी के बारे में : मौसमी उदेशी मुंबई में स्थित एक प्रसिद्ध भारतीय मॉडल और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं, जो भारतबाला प्रोडक्शंस के साथ अपने पहले विज्ञापन नेस्कैफे के लिए प्रसिद्ध हैं, लोकप्रिय संगीत वीडियो: बाली सागू की ‘नूरी’, स्वर्गीय नितिनबाली की ‘नीले नीले अंबर’ और कई अन्य। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 13 साल की उम्र में ही कर दी थी। उनकी हिंदी फिल्म ‘ये तो टू मच हो गया’ कुछ साल पहले रिलीज हुई 3 मुख्य फीमेल लीड्स में से एक के रूप में मुरली शर्मा और जिमी शेरगिल के सामने आई थी।

साथ ही उनकी शॉर्ट-फिल्म ‘द टाइट्रोपे वॉकर’ को वेनिसफिल्म फेस्टिवल में शॉर्ट-फिल्म कैटेगरी में सर्वश्रेष्ठ 10 फिल्मों में चुना गया था, जहां उन्होंने मुख्य शीर्षक भूमिका निभाई थी। मौसमी एक प्रशिक्षित शास्त्रीय (भरतनाट्यम) डांसर भी हैं और अक्षय कुमार और गोविंदा के साथ फिल्म ‘भागम भाग’ के लिए एक आइटम सॉन्ग भी है, जो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में किया था।

मौसमी ने गैलेक्सी चॉकलेट्स एंड प्रॉक्टर एंड गैंबल हेयर मॉइस्चराइजर ‘एस्केंड’ (एडफिल्म/प्रिंट) जैसे अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों के लिए प्रिंट होर्डिंग अभियान किया है। उन्होंने भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सैकड़ों ब्रांड्स के लिए एडफिल्म्स/प्रिंट कैंपेन किए हैं, कई म्यूजिक वीडियो किए हैं, कई ज्वैलरी, फैशन, लाइफस्टाइल मैगजीन के लिए कवर्स/फैशन फीचर किए हैं।

मौसमी एक गर्वित बोल्ड क्रिएटिव कंटेंट क्रिएटर हैं और सितंबर तक बहुत सारे सब्सक्राइबर्स के साथ ओनलीफैन पर वैश्विक स्तर पर हमेशा टॉप 4% क्रिएटर्स में थीं, लेकिन उन्होंने अक्टूबर, 2021 से ओनलीफैन्स को शूटिंग में अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण छोड़ दिया। मौसमी का नया काम जो पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है जिसे उन्होंने अभी शूट किया है। मौसमी ने मुख्य भूमिका के रूप में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए एक एक्शन थ्रिलर फिल्म की शूटिंग अभी समाप्त की है, जहां आप उन्हें एक्शन करते हुए, कठिन अभिनय प्रदर्शन करते हुए देखेंगे, जबकि फिल्म के 90% में उन्हें 9 महीने की गर्भवती दिखाया गया है।

वह एक स्लीपर सेल की भूमिका निभाती है और मूवी में अंडरकवर उसे सौंपा गया अपना काम करती है। यह अब तक का सबसे रोमांचक रूप से अलग किरदार है जिसे मैंने निभाया है और इसका पूरा आनंद लिया है।मौसमी का कहना है कि वह खुशकिस्मत हैं कि उन्हें स्वीट सिंपल से लेकर हॉट सेंसुअल से ऐतिहासिक एथनिक से लेकर एक्शन रोल आदि तक विभिन्न प्रकार की भूमिकाएँ निभाने का अवसर मिला, क्योंकि आप उनके काम को देख सकते हैं, वह सबसे बहुमुखी हैं और हर संभव में आसानी से फिट हो जाती हैं।

भूमिका और चरित्र के रूप में वह आसानी से प्रत्येक चरित्र की त्वचा में समा जाती है जिसे वह निभाती है और अपने अभिनय कौशल में एक स्वाभाविक और सहज है और इसलिए उसे अपने करियर की शुरुआत से ही अपने सभी कामों में देखा और सराहा जाता है क्योंकि सच्ची प्रतिभा को छिपाया नहीं जा सकता है और जनता ने हमेशा उसे प्यार किया है। तो न्यू मूवी सिनेमा जिंदाबाद में उन्हें देखने के लिए एमएक्स प्लेयर के साथ बने रहें और अवार्ड नॉमिनेशन के लिए उन्हें वोट करना न भूलें।

To Connect with Maushmi Udeshi

Maushmi Udeshi’s Newly Released Film & Webseries Links, Youtube Channel Link (Work), her Social Media Profile Links & Voting Link.:

Maushmi Udeshi’s full Film Cinemaa Zindabad released today 8th Jan,2022 #Streamingnow on MX Player. Heres the Film Link: https://www.mxplayer.in/movie/watch-cinemaa-zindabad-movie-online-54ad4193b58b249fe94e46192946c19c

Watch Maushmi Udeshi’s best scenes as Mehbooba in New Historical Webseries Chhatrasal which released on MX Player, in August 2021. Vimeo Link:

https://vimeo.com/619128936

Maushmi Udeshi has been Nominated for *21st ITA (IndianTelevisionAcademy) Awards* for her *Webseries Chhatrasal* for her Role *Mehbooba* (which recently released on MX Player), in *Popular Actress-Web Catagory* *Please Vote for her* Heres the Link to Vote:

https://www.theita2021.com/profile.php?id=646

Subscribe to Maushmi Udeshi’s YouTube Channel Link with 86 + Videos/Work Showreel:

https://www.youtube.com/playlist?list=PLF6EDCBFB27F9E362

Follow Maushmi Udeshi on Instagram Id: maushmiudeshi6
Insta Profile Link: https://www.instagram.com/maushmiudeshi6?r=nametag

Follow Maushmi Udeshi on Twitter Profile Link to see her latest reels.:

https://twitter.com/maushmi_udeshi?s=08

Check Maushmi Udeshi profile on Tango App: https://tango.me/maushmiudeshi

Choose the Option u want on Maushmi’s Tring India Profile & Pay accordingly and I will do d needful as soon as I can. Link:

https://www.tring.co.in/maushmiudeshi6

Maushmi Udeshi’s CeleWish Profile Link: https://www.celewish.com/celeb/Maushmi-Udeshi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *