महिला सिंगर ने यूट्यूब पर अपलोड किया अश्लील Dance Video, नकाबपोश युवकों ने लोहे के गर्म रॉड से किया हमला

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की दो महिला सिंगर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दोनों युवतियों ने हाल ही में यूट्यूब पर अश्लील डांस का वीडियो अपलोड किया था। इसे लेकर आरोपियों ने युवतियों के साथ बीच सड़क पर गर्म रॉड से मारपीट की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। युवतियों ने आरोप लगाया है कि उन्हें जाने से मारने की धमकी दी गई है। फिलहाल युवतियों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। मामला उत्तर चौबीस परगना के खड़दह के डोपरिया इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक सोदपुर के अमरावती इलाके में रहने वाली सन्नति मित्रा और श्री भद्रा यूट्यूट पर अपने गाने और डांस अपलोड करतीं हैं। हाल ही में दोनों ने अपना एक आइटम डांस अपलोड किया था, जो लोगों को रास नहीं आई। बताया गया कि 12 सितंबर को दोनों दौपेरिया चौराहे से अपने घर जा रहीं थी। इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन पर गर्म रॉड से हमला कर दिया। दोनों युवतियों को स्थानीय लोगों ने घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज जारी है।

बता दें कि इंस्टाग्राम में घायल महिला कलाकार का वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें कहा गया है कि सन्नति मित्रा एवं श्री भद्रा पर दो नकाबपोश गुंडों द्वारा उत्तर 24 परगना में हमला किया गया और जला दिया गया। उन्हें सोशल मीडिया पर धमकी दी गयी है। उनकी हाल में रिलीज रसगुल्ला सांग को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी भी की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *