सुरभि ज्योति को लेकर फैंस बोले- अमेरिका में भी नागिन

Bollywood Updates, मुंबई: नागिन  सीरियल में टीवी एक्ट्रेस का अंदाज ही कुछ अलग नजर आता है। भारी-भरकम देसी जूलरी, आंखों में काजल, लंबे खुले बाल और नीली नीली आंखें- उन्हें नागिन सा खतरनाक दिखाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाती। टीवी की नागिन सुरभि ज्योति भी ऐसी ही हैं, जो इस अवतार में जब भी टीवी पर आईं फैन्स के दिलों पर राज किया।

अब यही नागिन अमेरिका की सड़कों पर घूम रही है। यहां भी अंदाज कुछ ऐसा ही कि फैन्स नजरे नहीं हटा पा रहे हैं। सुरभि ज्योति क्रिसमस के मौके पर अमेरिका में हैं जहां उनका लुक देखने लायक है। सुरभि ज्योति ने खुद कुछ तस्वीरें अपने अकाउंट से शेयर की हैं। जिसमें वो लॉन्ग कोट पर मफलर डाले, खुले बालों के साथ अमेरिका में हैं।

उनकी तस्वीरों में आसपास अमेरिका के खूबसूरत नजारे भी दिखाई दे रहे हैं। किसी तस्वीर में उनके पीछे बड़े बड़े रंग बिरंगे होर्डिंग्स दिख रहे हैं तो कहीं क्रिसमस पर खूबसूरत नजर आ रहे शहर की तस्वीरें खींचने लोगों का मजमा दिखाई दे रहा है। खुद सुरभि ज्योति इन नजारों का लुत्फ उठाती और उनमें खोई हुई नजर आ रही हैं. ये फोटो न्यूॉयॉर्क की हैं।

सुरभि ज्योति के इस स्टाइलिश अंदाज को देखकर फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। अपनी पोस्ट में सुरभि ज्योति ने कैप्शन लिखा है कि क्या वाइब्स हैं। जिस पर फैन्स ने कमेंट किया है हैलो मिस न्यूयॉर्क। एक फैन ने लिखा है कि बताओ नागिन भी अमेरिका में घूम रही है।

https://kolkatahindinews.com/demo/trupti-dimri-will-fall-in-love-with-kartik-aryan-gets-this-big-film-after-animal/

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *