रजनीकांत की ‘जेलर’ को देख बेहद खुश हुए फैंस, निर्देशक की भी तारीफ

चेन्नई। तमिल मेगास्टार रजनीकांत की लेटेस्ट फिल्म ‘जेलर’ एक ब्लॉकबस्टर के रूप में उभर रही है। फैंस उनके परफॉर्मेंस के साथ-साथ युवा निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार से भी खुश हैं। सन फिल्म्स के बैनर तले कलानिधि मारन द्वारा निर्मित यह फिल्म पूरे तमिलनाडु के 900 सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जा रही है। चेन्नई में बसे केरल के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर आर. प्रदीप कुमार ने कहा, “रजनीकांत अद्भुत हैं और मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल भी, जो फिल्म में एक छोटी सी भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म का प्री-रिव्यू हुआ है और फैंस फिल्म की सफलता के लिए मदुरै और तिरुचि सहित तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में ‘मौन व्रत’ भी कर रहे है। मदुरै स्थित रजनी फैन क्लब के एक सक्रिय सदस्य और व्यवसायी प्रभु पांडियन ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, “मैं तब से सुपरस्टार का फैन रहा हूं जब मैं स्कूल जाता था और मैंने ‘पडायप्पा’ से लेकर उनकी सभी फिल्में देखी हैं और ‘जेलर’ कुछ अलग है जिसमें रजनी, जैकी श्रॉफ, तमन्ना और मोहनलाल ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। ”

अद्भुत निर्देशन के लिए सारा श्रेय नेल्सन दिलीप कुमार को जाता है।” फिल्म ने कल तक प्री-बुकिंग के आंकड़ों में 13 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और अगर शुरुआती प्रतिक्रियाओं पर गौर किया जाए तो फिल्म एक बड़ी ब्लॉकबस्टर बनकर उभर रही है। चेन्नई के अन्ना नगर में पीवीआर सिनेमा में अपने पति और बेटे के साथ फिल्म देखने के बाद हाउसवाइफ मनोनमणि ने आईएएनएस को बताया, “रजनी कुछ अलग हैं।

फिल्म ने मुझे इतनी सकारात्मक ऊर्जा दी है कि यह कई दिनों तक मेरे साथ रहेगी। वह एक ऐसे महान अभिनेता हैं जो समाज का उत्थान कर सकते हैं, और हम तमिलों को गर्व है कि हमारे बीच ऐसे अभिनेता है।” प्रशंसकों ने चेन्नई, थेनी, मदुरै, कोयंबटूर, तिरुचि, सलेम, इरोड और राज्य के अन्य सभी प्रमुख स्थानों सहित तमिलनाडु के अधिकांश सिनेमाघरों में स्क्रीन पर गुलाब और चमेली के फूल चढ़ाकर फिल्म ‘जेलर’ का स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *