‘बिग बॉस ओटीटी-2’ से बाहर हुईं फलक नाज

मुंबई। ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन-2’ में इस हफ्ते डबल नहीं बल्कि एक ही एविक्शन हुआ है। ‘वीकेंड के वार’ में जहां एक ओर होस्ट सलमान खान ने कई घरवालों की जमकर क्लास लगाई, तो वहीं दूसरी ओर शॉकिंग एविक्शन भी देखने को मिला है। दरअसल पिछले हफ्ते वाइल्ड कार्ड एंट्री के चलते कोई भी एविक्शन नहीं हुआ था, जिसके बाद से ही चर्चा थी कि इस हफ्ते दो कंटेस्टेंट घर से बेघर हो सकते हैं, जिसमें जद हदीद और फलक नाज का नाम शामिल था। हालांकि, इस हफ्ते घर से फलक नाज बेघर हो गईं हैं।

दरअसल, ‘वीकेंड के वार’ में सलमान खान ने नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल अविनाश सचदेव, फलक नाज और जद हदीद का आखिरी में नाम लिया था। इस दौरान बाकि घरवालों के साथ एक गेम खेला गया, जिसमें सभी घरवालों को सबसे कम एक्टिव रहने वाले एक कंटेस्टेंट का नाम लेना था। इस दौरान ज्यादातर घरवालों ने फलक नाज का नाम लिया, जिसके बाद फलक घर से बेघर हो गईं।

फलक को जाते हुए देख इमोशनल हुए अविनाश
‘बिग बॉस ओटीटी-2’ की शुरुआत से ही घर में फलक नाज और अविनाश सचदेव की केमिस्ट्री बनती नजर आ रही थी। टास्क हो या फिर घरवालों के लड़ाई-झगड़े, दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट करते दिखाई दिए हैं। हालांकि, जैसे ही ज्यादातर घरवालों ने फलक नाज का नाम लिया तो, बाहर जाने का दरवाजा खुल गया, जिसे देखकर अविनाश सचदेव काफी शॉक रह गए।

घर से खुशी-खुशी जा रहीं फलक नाज को जाते हुए देखकर अविनाश सचदेव काफी इमोशनल हो गए थे। इस दौरान वो फलक नाज का हाथ अपने दिल की बात बताते भी नजर आ रहे हैं। बिग बॉस के घर के अंदर दोनों की ये आखिरी मुलाकात देखकर फैंस भी काफी इमोशनल हो गए हैं। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *