बंगाल में फिर गिरफ्तार हुआ फर्जी इंस्पेक्टर

कोलकाता : बंगाल में फर्जी आईपीएस और फर्जी आईएएस के मामले सामने आने के बाद कोलकाता पुलिस के साइबर थाने ने फ्रॉड करने के मामले में एक और फर्जी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही धोखाधड़ी के आरोप में एक नाबालिग समेत पांच लोगों को सापुरजी परिसर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि उसने एक व्यक्ति को बुलाया और बताया कि उसका नाम सेक्स रैकेट में शामिल है। गिरफ्तारी से बचने के लिए उसे पुलिस को मोटी रकम देनी होगी। वह व्यक्ति समझा कि उसे फंसाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कोलकाता पुलिस साइबर थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस आधार पर पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। ये सभी बिहार के हैं और कोलकाता में किराये पर रह रहे थे।

पुलिस ने कहा कि उसने एक व्यक्ति को बुलाया और बताया कि उसका नाम सेक्स रैकेट में शामिल है। गिरफ्तारी से बचने के लिए उसे पुलिस को मोटी रकम देनी होगी। वह व्यक्ति समझा कि उसे फंसाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कोलकाता पुलिस साइबर थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस आधार पर पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। ये सभी बिहार के हैं और कोलकाता में किराये पर रह रहे थे।

जांच के अनुसार, संदिग्ध सपुरजी कॉम्प्लेक्स में एक मकान किराए पर रह रहे थे। ये सभी बिहार के रहने वाले हैं। इनमें एक नाबालिग है। उन्होंने हाल ही में कोलकाता के रहने वाले शख्स को फोन किया. शख्स के बयान के मुताबिक उसे फोन पर बताया गया कि उसका नाम सेक्स रैकेट में है। उसे गिरफ्तार किया जा सकता है। अगर वह गिरफ्तारी से बचना चाहता है तो उसे पुलिस को मोटी रकम देनी होगी। इसके बाद पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। ये सभी बिहार के हैं और कोलकाता में किराये पर रह रहे थे।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × two =