अब्दुल करीम चौधरी का विस्फोटक बयान, काम कराना हो ते पैसे के लालची नेता को पकड़ना होगा

उत्तर दिनाजपुर। ”मुझे माफ करें ममता दीदी, मै विधानसभा नहीं जाउंगा।” इस्लामपुर विधायक अब्दुल करीम चौधरी फिर विस्फोटक बयान दे दी। उन्हेंने कहा कि अगर कोई भी काम करवाना हो तो पैसे के लालची नेता को पकड़ना होगा, तभी काम हो जायेगा। इस्लामपुर विधायक अब्दुल करीम चौधरी ने बुधवार की शाम अपने आवास पर सांगठनिक बैठक आयोजित की। उस संगठनात्मक बैठक में विधायक ने मीडिया से मुखातिब होते हुए विधानसभा को लेकर विस्फोटक टिप्पणी की।

उन्होंने कहा कि, विधानसभा में कुछ नहीं कहा जा सकता, काम कराना हो तो पैसे के लालची नेता को पकड़ना होगा, विधानसभा में सत्तापक्ष के नेता सत्तापक्ष के खिलाफ कुछ नहीं कह सकते। इसलिए मैं विधानसभा नहीं जाऊंगी, इस्लामपुर विधायक अब्दुल करीम चौधरी ने कहा, ”मुझे माफ करें ममता दीदी, मै विधानसभा नहीं जाउंगा।”

2 सालों से लापता बेटे की तलाश में उत्तर दिनाजपुर से सिलीगुड़ी पहुंचे लाचार माता पिता

सिलीगुड़ी। 2 साल से अधिक समय से लापता है बेटा। माता पिता आज भी अपने बेटे की तस्वीर हाथ में लिए आंसुओं के साथ सड़कों पर अपने बेटे को ढूंढ रहे हैं। 20 वर्षीय सुजान रॉय 2 साल से लापता है। लापता युवक का घर उत्तर दिनाजपुर जिले के रासखोवा गांव में है। 2 साल से माता पिता सहित परिवार के सदस्य अलग-अलग जगहों पर लड़के की तलाश कर रहे हैं। उनका इकलौता बेटा कहां है, कैसा है यह सोंच-सोंचकर बेबस मां-बाप खाना-पीना भूलकर दर-दर भटक रहे हैं।

इसी तरह बुधवार की सुबह सिलीगुड़ी के पास फुलबाड़ी इलाके में पिता और मां अपने बेटे की तस्वीर हाथ में लेकर अपने बेटे की तलाश में घूमते नजर आये। पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उन्हें किसी से पता चला कि उनका बेटा फुलबाड़ी में है। इसलिए वह सुबह-सुबह फुलबाड़ी इलाके में पहुंच गये और फुलबाड़ी के विभिन्न इलाकों में लड़के की तलाश कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *