Kejriwal

आबकारी मामला:पूछताछ के लिए सीबीआई दफ्तर पहुंचे केजरीवाल

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली आबकारी नीति मामले में पूछताछ के लिए रविवार को यहां केंद्रीय जांच ब्यूरो के मुख्यालय पहुंचे। दिल्ली आबकारी नीति मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई के सामने पेश होने के लिए बुलाया गये थे। केजरीवाल आज सबसे पहले अपने पंजाब समकक्ष भगवंत मान और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ राजघाट गए और फिर सीबीआई मुख्यालय की ओर बढ़े। केजरीवाल ने केंद्र पर ताजा हमला करते हुए दावा किया कि वे बहुत शक्तिशाली हैं और वे किसी को भी जेल में डाल सकते हैं चाहे कोई व्यक्ति कुछ करे या न करे।

सीबीआई दफ्तर जाने से ठीक पहले केजरीवाल ने मीडियाकर्मियों से कहा कि वह सभी सवालों के जवाब ईमानदारी से देंगे। उन्होंने कहा, “मैं सभी जवाब ईमानदारी से दूंगा क्योंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया।” केजरीवाल ने आरोप लगाया, “वे सभी को उनके आदेश का पालन करने की धमकी देते हैं, अन्यथा जेल में डाल देंगे।”

दिल्ली पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवानों को आज सीबीआई मुख्यालय के समक्ष केजरीवाल की पेशी से पहले राष्ट्रीय राजधानी में कई जगहों पर, खासकर सीबीआई कार्यालय के बाहर तैनात किया गया था। आप के कई नेता सीबीआई दफ्तर के बाहर बैठे हैं और केजरीवाल के दफ्तर से बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *