“Eta Amader Golpo” shows the love between Punjabi and Bengali families

पंजाबी और बंगाली परिवारों के बीच के प्रेम को दिखाती है “एटा आमादेर गोल्पो”

Eta Amader Golpo Movie Premier, कोलकाता। बांग्ला फिल्म “एटा आमादेर गोल्पो” का ग्रैंड प्रीमियर प्रिया सिनेमा में किया गया। प्रीमियर का थीम बांग्ला विवाह रिवाज़ के अनुसार रखा गया जिसका नाम रहा “भात कापोड़” इस दौरान फिल्म के मुख्य कलाकार शाश्वत चटर्जी ने पारम्परिक रूप से फिल्म की अभिनेत्री अपराजिता आध्या को “भात कापोड़” देकर  प्रीमियर का आगाज किया गया।

फिल्म के अन्य कलाकार, तकनीशियन सहित बांग्ला फिल्म के कई नामचीन और दिग्गज सितारे दिखाई दिए। दिग्गज अभिनेता व राजनेता चिरंजीत चक्रवर्ती व अपर्णा सेन भी प्रीमियर के दौरान उपस्थित रहें।

उन्होंने फिल्म को सराहते हुए कहा कि फिल्म बहुत अच्छी बनी है और ये सुपरहिट होनी चाहिए। प्रसिद्द निर्देशक राजा सेन ने फिल्म को सराहा और सभी कलाकरों को बधाई दी। फिल्मी मुख्य कलाकार शाश्वत चटर्जी, अपराजिता आध्या, कोनिका बनर्जी इत्यादि सभी प्रीमियर में मौजूद रहें।

फिल्म की कहानी दो ऐसे वयस्कों की है जिन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है और वें शादी करना चाहते हैं। लेकिन सामाजिक ताना बुना में स्थापित नहीं होने के कारण उन्हें परिवार के सदस्यों का विरोध सहना पड़ता है, लेकिन परिवार के ही युवा सदस्य एक तरफ से पोती और एक तरफ से भतीजा मिलकर इन दोनों की शादी करवाने का प्लान बनाने लगते हैं।

“Eta Amader Golpo” shows the love between Punjabi and Bengali families

वे इस प्लान में कितना कामयाब होते हैं इसी पर आधारित है यह फिल्म। मानसी सिन्हा जो कि चर्चित अभी अभिनेत्री हैं उनकी यह पहली निर्देशित फिल्म है। उन्होंने बहुत ही सीधे – साधे और हलके-फुल्के अंदाज़ में फिल्म को परदे पर उतारा है जिस कारण यह एक पूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म लगती है। फिल्म पहले ही दिन कई थिएटरों में हाउसफुल रही और उम्मीद की जा रही है कि यह एक बड़ी हिट साबित होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *