Elephant In Chhattisgarh

जलपाईगुड़ी के मेटली में हाथी ने दो घरों को किया क्षतिग्रस्त

जलपाईगुड़ी (न्यूज़ एशिया): मेटेली प्रखंड में हाथियों का हमला लगातार जारी है। भोजन की तलाश में एक बार फिर से एक हाथी ने बस्ती इलाके में हमला बोल दिया है। घरों में तोड़फोड़ करने के बाद घर में रखे सारा खाना कर जंगल में लौट गया। घटना मंगलबाड़ी बस्ती इलाके में घटी है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि शनिवार की देर रात एक हाथी बगल के पंजहोरा जंगल से निकलकर मंगलबाड़ी बस्ती एरिया में आ गया। हाथी ने विपुल ओरांव और प्रेम ओरांव के घर पर हमला कर दिया।

अच्छी बात यह रही की लोगों का हाथी के हमले से उनकी नींद खुल गई और घर के भागकर और किसी तरह अपनी जान बचाने में सफल रहे। बाद में स्थानीय निवासियों की शोर करना शुरू किया, जिससे हाथी वापस जंगल की ओर चला गया।

Elephant damaged two houses in Metli, Jalpaiguri

क्षतिग्रस्त निवासियों ने मुआवजे की मांग की है। इस संबंध में खुनिया वन विभाग के रेंजर सजल कुमार डे ने बताया कि आवेदन करने पर सरकारी नियमानुसार मुआवजा दिया जायेगा। इधर वनकर्मी हाथियों को घने जंगल में भगाने का प्रयास कर रहे है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *