Election Commision

प्रवर्तन एजेंसियों के अधिकारियों के साथ चुनाव आयोग की टीम ने की बैठक

Kolkata Hindi News, कोलकाता। लोकसभा चुनाव से पहले चुनाव आयोग (इलेक्शन कमीशन) की फूल बेंच ने शहर की विभिन्न प्रवर्तन एजेंसियों के क्षेत्रीय अधिकारियों के साथ बैठक की. यह बैठक सुबह 9:30 बजे से शुरू होगी और डेढ़ घंटे तक चली।

इसके बाद मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार समेत आयोग की पूरी बेंच आज राज्य के मुख्य सचिव और राज्य पुलिस डीजी के साथ बैठक करेगी।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों को हर हफ्ते राजनीतिक दलों के साथ बैठक करनी होगी। चुनाव आयोग की फूल बेंच ने सोमवार को यह आदेश दिया है।

आयोग ने कहा कि लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद से जिला मजिस्ट्रेटों और पुलिस अधीक्षकों की राजनीतिक दलों के साथ साप्ताहिक बैठकें अनिवार्य कर दी गई हैं। सोमवार को पीठ ने विभिन्न राजनीतिक दलों के साथ बैठक की थी।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *